Crime Branch ASI murdered in Karnal | Haryana Today Crime News

ASI Murder in Haryana: क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर निर्मम हत्या.. कुछ दिन पहले ही हुई थी भाई और पिता की मौत

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही संजीव कुमार (40) के भाई और पिता की मौत हो गई थी जिसके बाद परिवार चलाने का पूरा जिम्मा एएसआई संजीव कुमार के कंधो पर था।

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2024 / 11:44 AM IST, Published Date : July 3, 2024/11:44 am IST

Crime Branch ASI murdered in Karnal: करनाल: हरियाणा के अलग-अलग जिलों में बदमाश इन दिनों बेख़ौफ़ होकर बड़े-छोटे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला करनाल का हैं जहां अज्ञात हमलावरों ने वहां के क्राइम ब्रांच में पदस्थ पुलिस के एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे। उन्होंने पहचान छिपाने अपना चेहरा ढंका हुआ था।

Baba Bageshwar Dham News: हाथरस भगदड़ से सहमे बाबा बागेश्वर.. भक्तों से अपील, ‘जन्मदिन मनाने न आएं, जो जहां वही पढ़े हनुमान चालीसा’..

Haryana Today Crime News

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ बाइक सवार बदमाशों ने एएसआई संजीव कुमार को रोका और दो राउंड फायर खोल दिया। इस शूटआउट में पहली गोली संजीव कुमार के माथे पर जबकि दूसरी उसके कमर पर लगी। उन्हें फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने परीक्षण उपरान्त उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Crime Branch ASI murdered in Karnal: बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही संजीव कुमार (40) के भाई और पिता की मौत हो गई थी जिसके बाद परिवार चलाने का पूरा जिम्मा एएसआई संजीव कुमार के कंधो पर था। बहरहाल इस हत्या के बाद पुलिस अफसर के परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं। पुलिस ने जल्द ही हत्यारों को पकड़ने की बात कही हैं।

MP Budget 2024 Live: डा. मोहन यादव सरकार का पहला बजट पेश, वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा का बजट भाषण शुरू

पुलिस ने बताया कि एएसआई की पहचान संजीव कुमार (40) के रूप में की गयी है जो कुरुक्षेत्र में अपराध शाखा में तैनात थे। पुलिस ने बताया कि कुमार जब अपने घर के समीप टहल रहे थे तभी एक मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात हथियारबंद बदमाश आए और उनमें से एक ने एएसआई पर गोली चला दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp