Ashok Gehlot on bail to the accused in Kanhaiyalal murder case

दो मुख्य आरोपी भाजपा के कार्यकर्ता..कन्हैयालाल हत्याकांड मामले के आरोपियों को जमानत मिलने पर बोले पूर्व सीएम अशोक गहलोत

Former CM Ashok Gehlot Tweet : कन्हैयालाल हत्याकांड में शामिल 11 आरोपियों में से आरोपी मोहम्मद जावेद को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2024 / 08:17 PM IST, Published Date : September 5, 2024/8:17 pm IST

राजस्थान। Former CM Ashok Gehlot Tweet : कन्हैयालाल हत्याकांड में शामिल 11 आरोपियों में से आरोपी मोहम्मद जावेद को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। आरोपी मोहम्मद जावेद को 2 लाख रुपये के जमानत बांड और 1 लाख रुपये की जमानत पर जमानत दे दी गई है। इस मामले के बाद पूर्व सीएम अशोक गहलोत का बयान सामने आया है। अशोक गहलोत ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है।

read more : Beer me nikli mari hui Chipkali : किरकिरा हुआ पार्टी का मजा..जैसे ही ग्लास में निकाली बीयर, तैरती मिली मरी छिपकली, देखें तस्वीरें 

पूर्व सीएम अशोक गहलोत का ट्वीट

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने लिखा कि आज कन्हैयालाल हत्याकांड में शामिल रहे एक आरोपी को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। उदयपुर के  कन्हैयालाल हत्याकांड का भाजपा ने चुनावी लाभ लेने के लिए राजनीतिक इस्तेमाल किया परन्तु केन्द्र की भाजपा सरकार की NIA ने दोषियों को सजा देने में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई। 28 जून 2022 को हुए इस घटनाक्रम की रात को ही NIA ने ये केस ले लिया पर करीब ढाई साल बीतने के बाद दोषियों को सजा नहीं दी जा सकी। राज्य की भाजपा सरकार ने भी जल्दी सजा के लिए कोई दबाव नहीं बनाया।

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी प्रचार में इस घटना का खूब इस्तेमाल किया और भाजपा ने पीड़ित परिवार को दिए गए मुआवजे की राशि 50 लाख रुपए को 5 लाख रुपए बताकर झूठ फैलाया और राजनीतिक लाभ लिया। राजस्थान की जनता और पीड़ित परिवार पूछ रहे हैं कि भाजपा इस घटना का केवल राजनीतिक फायदा ही लेगी या न्याय दिलाने का भी प्रयास करेगी। जनता ये नहीं भूली है कि इस हत्याकांड के दो मुख्य आरोपी भाजपा के कार्यकर्ता थे और भाजपा नेता उनकी सिफारिश के लिए थाने में फोन किया करते थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो