Ashlyn Jimmy: नहीं बन पाई हीरोइन तो दिया ये बड़ा बयान, कहा- 'मुंबई में आतंकी हमला होना नहीं है गलत' |

Ashlyn Jimmy: नहीं बन पाई हीरोइन तो दिया ये बड़ा बयान, कहा- ‘मुंबई में आतंकी हमला होना नहीं है गलत’

Ashlyn Jimmy: नहीं बन पाई हीरोइन तो दिया ये बड़ा बयान, कहा- 'मुंबई में आतंकी हमला होना नहीं है गलत'

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2024 / 01:13 PM IST, Published Date : June 20, 2024/1:13 pm IST

Ashlyn Jimmy: केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली एक लेखिका एश्लिन जिम्मी ने बीते दिनों एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि, मुंबई में जो आतंकी हमला हुआ वह गलत नहीं था। भारत में जो पाकिस्तानी आतंकी हमले कर रहें हैं वह सब सही हैं। उनके इस बयान के बाद काफी लोगों में आक्रोश भी देखा गया। इससे भी हैरान करने वाली बात ये थी कि एश्लिन ने अपने इस बयान सच साबित करने के लिए जो कहा है उसे सुनकर हर किसी को हैरान और परेशान करने वाला था।

Read More: Rahul Gandhi White Tshirt: राहुल गांधी का खुलासा.. बताया क्यों पहनते हैं सफ़ेद रंग की टी-शर्ट, इस तरह से आप भी पा सकते हैं उनसे गिफ्ट..

दरअसल, लेखिका एश्लिन जिम्मी ने नफरती बयान देते हुए कहा कि, उन्हें शाहरुख खान और सलमान खान के साथ बतौर हीरोइन काम करने का मौका नहीं मिला, इसलिए मुंबई पर हमला सही है। एश्लिन से जब पूछा गया कि, क्या वे भारत में हो रहे आतंकवादी हमलों से कैसे सहमत हो सकती है। उनके दिल में भारत और मुंबई को लेकर इतनी नफरत क्यों है!

Read More: Frog in Chips Packet: आइसक्रीम में कटी उंगली के बाद अब चिप्स के पैकेट में मिली ये चीज, देखकर उड़े लोगों के होश, दिए गए जांच के आदेश 

Ashlyn Jimmy: एश्लिन जिम्मी से ये भी पूछा गया कि आप भारत में आकर आतंकियों के द्वारा लोगों को मारने की घटना का समर्थन करती हैं, लेकिन फिलिस्तिन में इजरायल के द्वारा किए गए हमलों का क्यों नहीं करती हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, वे मुंबई में आतंकवादियों के द्वारा लोगों को मारने की घटना का समर्थन करती है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि, मुंबई काफी बेकार शहर है। अगर लोग एक-दूसरे से प्यार करते तो वे मुझे फिल्म में काम करने का मौका देते। मुझे शाहरुख खान और सलमान खान के साथ हीरोइन बनने का मौका क्यों नहीं दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp