Arvind Kejriwal Latest News:

Arvind Kejriwal Latest News: आज नए बंगले में शिफ्ट होंगे अरविंद केजरीवाल, जानें कहां होगा नया ठीकाना

Arvind Kejriwal Latest News: आज नए बंगले में शिफ्ट होंगे अरविंद केजरीवाल, जानें कहां होगा नया ठीकाना

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2024 / 11:26 AM IST, Published Date : October 4, 2024/11:26 am IST

नई ​दिल्ली: Arvind Kejriwal Latest News दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजन अरविंद केजरीवाल आज शुक्रवार को सीएम हाउस खाली करेंगे। जिसके बाद वे लुटियंस दिल्ली के फिरोजशाह रोड स्थित बंगला नंबर पांच में रहेंगे।

Read More: Rashifal : आज नवरात्रि का दूसरा दिन.. मां ब्रह्मचारिणी की इन राशियों पर बरसेगी कृपा, कष्टों से मिलेगा छुटकारा 

Arvind Kejriwal Latest News दरअसल, पिछले महीने 17 सितंबर में अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद आतिशी को दिल्ली का सीएम बनाया गया। सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वो बहुत जल्द सीएम हाउस भी खाली कर देंगे। पितृ पक्ष समाप्त होते ही उन्होंने सीएम आवास खाली करने का काम आज से शुरू कर दिया। जिसके बाद अब उनका नया आवास रविशंकर शुक्ला लेन स्थित आप मुख्यालय के पास रहेंगे।

Read More: Israel-Hezbollah War Update : इजरायल ने किया हिजबुल्लाह के लगभग 200 ठिकानों पर हमला.. गांवों को खाली करने की दी चेतावनी, कई लोगों के मारे जाने की खबर 

2015 से सीएम आवास में रह रहे थे केजरीवाल

गौरतलब है कि केजरीवाल द्वारा सीएम आवास छोड़ने का फैसला करने के बाद सांसदों, विधायकों और पार्षदों समेत पार्टी के कई नेताओं ने उन्हें अपने आवास देने की पेशकश की थी। केजरीवाल सिविल लाइंस स्थित आवास में 2015 से मुख्यमंत्री के तौर पर रह रहे थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो