Anna Hazare Reaction on Arvind Kejriwal Resignation Announcement

Anna Hazare Reaction on Arvind Kejriwal : ‘मैंने पहले ही कहा था कि राजनीति में नहीं जाना..’ सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान पर बोले अन्ना हजारे, देखें क्या कहा ऐसा

Anna Hazare Reaction on Arvind Kejriwal : अन्ना हजारे ने कहा, "मैंने उनसे शुरू से ही कहा था कि आपको राजनीति में नहीं आना चाहिए..

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2024 / 07:48 AM IST, Published Date : September 16, 2024/7:30 am IST

नई दिल्ली। Anna Hazare Reaction on Arvind Kejriwal : दिल्ली की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से रिहा होते ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। रविवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए कहा कि मैं दो दिन बाद अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा..। इसके बाद बीजेपी लगातार आप पर हमला बोल रही है तो वहीं अब समाजसेवी अन्ना हजारे की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

read more : Chandra Grahan Rashifal : चंद्र ग्रहण से इन 5 राशियों को होगा लाभ..मालामाल होने की पूरी संभावना, धन-संपदा पाकर खुल जाएगी किस्मत 

केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा पर अन्ना हजारे का बयान

Anna Hazare Reaction on Arvind Kejriwal : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा दो दिन बाद अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा पर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा, “मैंने उनसे शुरू से ही कहा था कि आपको राजनीति में नहीं आना चाहिए, बल्कि लोगों की सेवा करनी चाहिए। हमने कई सालों तक साथ काम किया है और उनसे भी यही कहा है। उन्होंने कभी मेरी बात नहीं सुनी और आज जो होना था वो हो गया।”

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि वह दो दिन बाद अपने पद से इस्तीफा दे देंगे और दिल्ली में समय पूर्व चुनाव कराने की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक लोग उन्हें ईमानदारी का प्रमाणपत्र नहीं दे देते, तब तक वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे। वहीं साथ ही कहा कि चुनाव होने तक पार्टी का कोई दूसरा इस पद को संभालेगा। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के नाम पर केजरीवाल ने मनाही कर दी है। तो वहीं अब सवाल उठता है कि आखिर अब दिल्ली की कमान किसके हाथ में जाएगी?

 

सीएम केजरीवाल ने की चुनाव कराने की मांग

आबकारी नीति से जुड़े कथित भ्रष्टाचार मामले में शुक्रवार को तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हुए केजरीवाल ने कहा कि अगले कुछ दिन में आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों की बैठक होगी और पार्टी के एक नेता को मुख्यमंत्री चुना जाएगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में फरवरी में चुनाव होने हैं लेकिन मैं नवंबर में महाराष्ट्र के साथ राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव कराने की मांग करता हूं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp