Amit Shah Grants Indian Citizenship to 188 Pakistani Hindus

Pakistani Hindu Indian Citizenship: नहीं काम आया कांग्रेस का विरोध.. मोदी सरकार ने दी 188 पाकिस्तानी हिन्दुओं को भारत की नागरिकता

Amit Shah Grants Indian Citizenship to 188 Pakistani Hindus नहीं काम आया कांग्रेस का विरोध.. मोदी सरकार ने दी 188 पाकिस्तानी हिन्दुओं को भारत की नागरिकता, CAA के तहत मिला सिटीजन

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2024 / 04:32 PM IST, Published Date : August 18, 2024/4:30 pm IST

Amit Shah Grants Indian Citizenship to 188 Pakistani Hindus : अहमदाबाद : रविवार (18 अगस्त 2024) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएए के तहत 188 पाकिस्तानी हिंदुओं को भारतीय नागरिकता प्रदान की। इस दौरान उन्होंने अहमदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया। शाह ने कहा, “जब बांग्लादेश में विभाजन हुआ था, तब वहां 27 प्रतिशत हिन्दू थे, आज 9 प्रतिशत हैं। इतने हिंदू कहां गए। पडोस के देश से हिंदू कहा गए। हम 2019 में सीएए लेकर आए। सीएए से करोड़ों हिंदू, जैन और सिख घर्म के लोगों को नागरिकता मिलेगी।”

Kajari Teej Vrat Date 2024 : कब रखा जाएगा कजरी तीज का व्रत? यहां देखें शुभ मुहूर्त और पूजन की विधि

The center implemented the CAA law

सीएए को लेकर मुसलमानों को भड़काया गया- अमित शाह

उन्होंने आगे कहा, सीएए को लेकर मुसलमानों को भडकाया गया। सीएए कानून से किसी का नागरिकता नहीं जाती है। कुछ राज्य सरकार सीएए को लेकर लोगों को गुमराह कर रही है। इंडिया अलायंस और कांग्रेस वाले सीएए को लेकर शरणार्थियों को गुमराह कर रहे हैं।

उपभोक्ता सामान बनाने वाली कंपनियों को बिक्री में वृद्धि जारी रहने की उम्मीद

नरेंद्र मोदी जी ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 खत्म की- अमित शाह

Amit Shah Grants Indian Citizenship to 188 Pakistani Hindus अपने भाषण में अमित शाह ने पीएम मोदी के अच्छे कामों को भी गिनाया। उन्होंने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी परिवारवाद के खिलाफ लड़ रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने जातिवाद को खत्म किया है। औरंजेब ने काशी विश्वनाथ मंदिर तोड़ा था, लेकिन मोदी ने उसे बनाया। उन्होंने आगे बताया कि नरेंद्र मोदी जी ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 खत्म की। नरेंद्र मोदी ने तुष्टिकरण को खत्म किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp