Order to close all schools in Bhubaneswar on September 17

School Closed Latest News : 17 सितंबर को बंद रहेंगे राजधानी के सभी स्कूल और कॉलेज, राज्य सरकार ने की घोषणा, जानें वजह

School Closed Latest News : 17 सितंबर को बंद रहेंगे राजधानी के सभी स्कूल और कॉलेज, राज्य सरकार ने की घोषणा, जानें वजह...

Edited By :   Modified Date:  September 15, 2024 / 06:54 AM IST, Published Date : September 15, 2024/6:54 am IST

भुवनेश्वर। School Closed Latest News : ओडिशा सरकार ने शनिवार को घोषणा की कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 17 सितंबर को राज्य की यात्रा वाले दिन भुवनेश्वर में सभी स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, राज्य की राजधानी में राजस्व एवं मजिस्ट्रेट अदालतों सहित सभी सरकारी कार्यालय भी 17 सितंबर को शुरुआती आधी पाली में बंद रहेंगे।

read more : Aaj Ke Mausam Ka Haal : कल से फिर एक्टिव होगा मानसून..कई जिलों में जोरदार बारिश की संभावना, लोगों की फिर बढ़ सकती है परेशानी 

प्रधानमंत्री अपने दौरे के दौरान राज्य सरकार की महिला-केंद्रित योजना ‘सुभद्रा’ की शुरुआत करेंगे। एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों के लिए स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) के जवान पहले ही ओडिशा की राजधानी पहुंच चुके हैं।

 

राज्य सरकार ने प्रधानमंत्री की यात्रा के मद्देनजर भुवनेश्वर के जनता मैदान को ‘नो फ्लाइंग जोन’ और ‘नो ड्रोन जोन’ घोषित किया है। प्रधानमंत्री के दौरे से पहले मुख्य सचिव मनोज आहूजा की अध्यक्षता में यहां एक उच्च स्तरीय बैठक हुई जिसमें पुलिस महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक भी मौजूद थे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp