All School closed News: Order issued to close all schools and colleges

All School closed News: सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने का ऐलान, अचानक जारी हुआ ये आदेश, जानें क्या है कारण

All School closed News: सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने का ऐलान, अचानक जारी हुआ ये आदेश, जानें क्या है कारण

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2024 / 10:22 AM IST, Published Date : October 15, 2024/10:17 am IST

नई दिल्ली: All School closed News देश में लगभग मानसून की विदाई हो चुकी है, तो वहीं कई राज्यों में ठंड ने दस्तक दे दी है। लेकिन अभी भी कई हिस्सों में भारी बारिश का दौर जारी है। भारी बारिश के चलते जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। आपको बता दें कि दिल्ली, यूपी, बिहार ठंड का दौर शुरू हो गया है, लेकिन अभी भी महाराष्ट्र, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश भारी बारिश हो रही है। आज सुबह से ही चेन्नई भारी बारिश हो रही है। हालात को देखते हुए तमिलनाडु के स्कूल व ऑफिस सब बंद हैं। साथ ही आंध्र प्रदेश में भी सरकार ने 17 अक्टूबर तक की एक साथ का ऐलान कर दिया है।

Read More: Aaj ka Rashifal : आ गए इन राशि वालों के अच्छे दिन, हनुमान जी की कृपा से हर काम में मिलेगी सफलता, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

All School closed News आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के कई जिलेा में लगातार बारिश की वजह से यहां 17 अक्टूबर तक सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद करने का ऐलान कर दिया है। साथ ही अन्य शैक्षणिक संस्थानों में छुट्टियां घोषित कर दी हैं। सरकार ने आदेश जारी करते हुए बताया कि तिरुपति, चित्तूर, नेल्लोर और प्रकाशम जैसे अन्य जिलों में स्कूल 17 अक्टूबर, 2024 तक बंद रहेंगे।

Read More: CG News: लैलूंगा में करमा महोत्सव में शामिल हुए सीएम साय, सामाजिक भवन और बास्केबाल कोर्ट सहित कई विकासकार्यों की दी सौगात 

आंध्र प्रदेश सरकार ने जिला कलेक्टरों को प्रारंभिक चेतावनी जारी की है, जिसमें उन्हें निचले इलाकों में संभावित बाढ़ के लिए तैयार रहने का आग्रह किया गया है। खतरनाक समुद्री परिस्थितियों के कारण मछुआरों को तट से दूर रहने की सलाह दी गई है। अधिकारियों ने स्थानीय अधिकारियों को सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो