भारत की बेटी सानिया के बाद अब शामिया करेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर से निकाह, दुबई के इस होटल में होगी शादी | After daughter Sania, now Shamia will marry a Pakistani cricketer, marriage will be in the Dubai hotel.

भारत की बेटी सानिया के बाद अब शामिया करेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर से निकाह, दुबई के इस होटल में होगी शादी

भारत की बेटी सानिया के बाद अब शामिया करेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर से निकाह, दुबई के इस होटल में होगी शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 30, 2019/8:52 am IST

नईदिल्ली। सानिया मिर्जा के बाद अब देश की एक और बेटी पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन बनने वाली है। निकाह अगले महीने 20 अगस्‍त को होगा। हरियाणा के नूंह की रहने वाली शामिया आरजू पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के साथ निकाह करने जा रही है। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

read more : 8 पटवारियों को नोटिस जारी, काम में लापरवाही बरतने पर मांगा गया जवाब

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली और नूंह के चंदेनी निवासी शामिया का निकाह दुबई के ऐटलांटिस पाम जुबेरा पार्क होटल में होगा। बता दें कि शामिया एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं। शामिया के परिवार के करीब दस सदस्य 17 अगस्त को दुबई जाएंगे। शामिया पहले जेट एयरवेज में थी। फिलहाल तीन साल से वह एयर अमीरात में काम कर ही हैं।

read more : बीजेपी के पदचिन्हों पर चलेगी कांग्रेस, हर जिले में बनाएगी हाईटेक ऑफिस

शामिया के पिता पूर्व बीडीपीओ लियाकत अली ने कहा कि बेटी की शादी तो करनी है, चाहे भारत हो या पाकिस्तान, इससे फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा ‌कि बंटवारे के समय उनके काफी रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए थे, जिनसे आज भी वह संपर्क में हैं। लियाकत अली ने बताया पाकिस्तान के पूर्व सांसद और पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल और उनके दादा सगे भाई थे।

read more : विराट–रोहित मतभेद का खुलासा, कोहली ने तोड़ी चुप्पी और कह दी ये बात

बंटवारे के बाद उनके दादा यहीं हिंदुस्‍तान में रह गए और उनके भाई पाकिस्तान चले गए। उनका परिवार आज पाकिस्तान के कसूर जिला के कच्ची कोठी नईयाकी में रहता है और उनके जरिए ही रिश्ता तय हुआ।