Rajnikanth Congratulated PM Modi

Rajnikanth Congratulated PM Modi : अभिनेता रजनीकांत ने पीएम मोदी को दी बधाई, शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर कही ये बात

Rajnikanth Congratulated PM Modi : पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे, उन्हें भी मेरी शुभकामनाएं।

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2024 / 08:12 PM IST, Published Date : June 5, 2024/8:04 pm IST

Rajnikanth Congratulated PM Modi : नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बाद अब सरकार बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है। NDA सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है। तो वहीं इंडिया गठबंधन की बैठक चल रही है। लोकसभा चुनाव में किसी भी एक पार्टी को बहुमत नहीं मिला है। तो वहीं एनडीए गठबंधन के साथ सरकार बनाने जा रही है। इस बीच, अभिनेता रजनीकांत ने पीएम मोदी को बधाई दी और साथ ही शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर कहा कि वे जल्द ही इसके बारे में बताएंगे।

read more ; Narendra Modi Will Be The Next PM : नरेंद्र मोदी ही होंगे देश के प्रधानमंत्री, NDA मीटिंग में उपस्थित नेताओं ने जताई सहमति

रजनिकांत ने मोदी, स्टालिन और चंद्रबाबू नायडू को दी बधाई

Rajnikanth Congratulated PM Modi : अभिनेता रजनीकांत कहते हैं, “मेरे प्रिय मित्र तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन को बधाई, जिन्होंने राज्य में संसदीय चुनाव जीता है। मेरे एक और मित्र टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने बड़ी सफलता हासिल की है और मैं उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। एनडीए सरकार बनाने जा रही है। पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे, उन्हें भी मेरी शुभकामनाएं। मैंने अभी दिल्ली में शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बारे में फैसला नहीं किया है। मैं आपको जल्द ही बताऊंगा। मैंने उत्तराखंड में ऋषिकेश और बद्रीनाथ का दौरा किया। यह अद्भुत था। हर बार एक नया अनुभव होता है, इस बार भी मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा।”

बता दें कि रजनिकांत ने तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन को भी बधाई दी। जैसा कि आप जानते हैं कि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) ने लोकसभा चुनाव 2024 में महत्वपूर्ण जीत हासिल की, 39 में से 22 सीटें जीतीं, जबकि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने 9 सीटें हासिल कीं। शेष 8 सीटें अन्य दलों ने जीतीं।

 

वहीं र​जनिकांत ने टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को भी बधाई दी है। बता दें कि नायडू की पार्टी ने विधानसभा चुनाव में 175 में से 135 सीटें जीतीं और वे चौथी बार मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि टीडीपी ने 28 लोकसभा सीटों में से 16 पर भी जीत हासिल की है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp