AAP's nationwide protest against the arrest of CM Kejriwal today

AAP Protest Against BJP : सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप का देश व्यापी प्रदर्शन आज, भाजपा मुख्यालय का करेगी घेराव

AAP Protest Against BJP : सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी आज देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी।

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 07:54 AM IST, Published Date : March 22, 2024/7:54 am IST

नई दिल्ली : AAP Protest Against BJP : आबकारी नीति मामले में ED की टीम ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी आज देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी। आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, संदीप पाठक और आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का ऐलान किया और कहा कि हमारी लड़ाई सड़क से कोर्ट तक चलती रहेगी। गोपाल राय ने कहा कि लंबी कुर्बानी के बाद इस देश को संविधान मिला था और उसने जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार दिया था, लेकिन आज पूरा देश स्तब्ध है कि अदालत में मामला विचाराधीन होने के बावजूद पीएम मोदी ने प्रचंड बहुमत से चुने हुए मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : Punjab Liquor Case: मुख्यमंत्री के जिले में जहरीली शराब पीने से 8 की मौत.. 12 लोग अस्पताल में भर्ती, 4 पुलिस की गिरफ्त में

गोपाल राय ने आगे कहा कि, आज इसका ऐलान हुआ है कि अगर BJP और उसकी सरकार के खिलाफ बोलने की कोई जुर्रत करेगा तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा। बीजेपी ने करोड़ों लोगों का अपमान किया है। यह दिल्ली के दो करोड़ लोगों की गिरफ्तारी है, देश के लोकतंत्र से मोहब्बत करने वालों को गिरफ्तार किया गया है।

बीजेपी मुख्यालय का घेराव करेगी ‘आप’

AAP Protest Against BJP :  गोपाल राय ने कहा कि बीजेपी अगर सोचती है कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके AAP को खत्म कर देंगे, विपक्ष को डरा देंगे, तो वे गलत हैं। इस लड़ाई को सब मिलकर लड़ेंगे। हमने निर्णय लिया है कि आज सुबह 10 बजे बीजेपी मुख्यालय पर इस गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। यह प्रदर्शन देशभर में किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Dhan Lakshami Yoga: श्री गणेश बनाएंगे हर बिगड़े काम.. इन तीन राशियों की पलट जाएगी किस्मत, संतान प्राप्ति का भी प्रबल योग

चुनावी मैदान सामना करे भाजपा : संदीप पाठक

AAP सांसद संदीप पाठक ने कहा कि बीजेपी से कहना चाहते हैं कि हिम्मत है तो चुनाव मैदान में सामना करो, पीछे से क्यों झूठा केस बनाकर हमला कर रहे हो। इस देश के लिए हम सब कुछ दांव पर लगाने के लिए आए हैं। अब यह इस देश की जनता वर्सेज बीजेपी की लड़ाई है। सभी देशवासियों और जनता से अनुरोध है कि अब आकर बताएं कि हर परिवार में एक अरविंद केजरीवाल है।

ED को हथियार बनाकर राजनीति न करें

AAP Protest Against BJP :  दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि 2 साल की जांच में एक पैसा न CBI को मिला न ही ED को, लेकिन जैसे ही चुनाव की घोषणा होती है, अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि दो मुख्यमंत्रियों को गिरफ्तार किया गया, एक पार्टी के खाते को सीज किया गया। ED को हथियार बनाकर राजनीति करना छोड़ें, हमारी लड़ाई सड़क से लेकर अदालत तक में चलेगी। आतिशी ने कहा कि हमने गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली है। आज सुबह सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है।

यह भी पढ़ें : CG Weather Update: प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में होगी भारी बारिश, अलर्ट जारी 

विपक्षी दल भी होंगे शामिल?

इस सवाल पर गोपाल राय ने कहा कि आज हमारा ओपन प्रोटेस्ट है, जो भी इस तानाशाही के खिलाफ हैं, सबका स्वागत है। आतिशी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने कहा था कि हम उन्हें सूचित करें, सभी I.N.D.I.A ब्लॉक के लोग इस लड़ाई में साथ हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp