woman beat a young man with slippers in agriculture department

Viral Video : कृषि विभाग में महिला ने चप्पलों से की युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Viral Video : उत्तराखंड के पौड़ी जिले के कोटद्वार में कृषि विभाग में महिला ने एक व्यक्ति की चप्पल और खुर्सी से पिटाई कर दी।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 04:39 PM IST, Published Date : October 27, 2024/4:39 pm IST

कोटद्वारः Viral Video : उत्तराखंड के पौड़ी जिले के कोटद्वार में कृषि विभाग में महिला ने एक व्यक्ति की चप्पल और खुर्सी से पिटाई कर दी। यह पूरा मामला विभाग के ऑफिस में मौजूद अधिकारियों से सामने हुआ। महिला द्वारा व्यक्ति की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कोटद्वार कृषि विभाग के भूमि संरक्षण आधिकारी के ऑफिस में एक आरटीआई (राइट टू इनफार्मेशन) एक्टिविस्ट आईटीआई के तहत अवलोकन कर रहा था। इस दौरान भूमि संरक्षण अधिकारी समेत दो महिलाएं भी उसी ऑफिस में मौजूद थीं। इस बीच अचानक से एक महिला ने आरटीआई एक्टिविस्ट पर हमला कर दिया और अपनी भड़ास निकालते हुए पिटाई करने लगी। महिला ने व्यक्ति पर कुर्सी से हमला करने के बाद चप्पल से भी पिटाई की।

यह भी पढ़ें : Singham Again Release Date: अजय देवगन के ब्लॉकबस्टर ‘सिंघम अगेन’ का पोस्टर हुआ वायरल.. रिलीज डेट भी आया सामने, भूल-भुलैय्या-3 से होगी टक्कर

कृषि विभाग से लगातार सामने आ रही अनियमितताएं

Viral Video : पूरे मामले पर आरटीआई एक्टिविस्ट का कहना है कि, उसकी आरटीआई के जरिए कृषि विभाग कोटद्वार की अनियमितताएं सामने आ रही है। जबकि अपनी अनियमितताओं को दबाने के लिए भूमि संरक्षण अधिकारी ने प्लानिंग के साथ जानबूझ महिला से इस तरह की हरकत कराई है।

वहीं भूमि संरक्षण अधिकारी भगवान दास का कहना है कि, महिलाएं कृषि से संबंधित योजनाओं के बारे में जानकारी लेने आई थीं। इस दौरान महिला और आरटीआई एक्टिविस्ट के बीच किसी बात पर विवाद हुआ। उन्हें इसकी सटीक जानकारी नहीं है। घटना के बाद आरटीआई एक्टिविस्ट की ओर से पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच में जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp