Pune Fire Video: कपड़ा फैक्ट्री और पेपर प्लेट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, वीडियो देख सहम जाएंगे आप | Pune Fire Video

Pune Fire Video: कपड़ा फैक्ट्री और पेपर प्लेट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

Pune Fire Video: पिंपरी-चिंचवड में एक कपड़े की फैक्ट्री और पेपर प्लेट बनाने वाली फैक्ट्री में आज एक भीषण आग लग गई।

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2024 / 01:35 PM IST, Published Date : June 3, 2024/1:35 pm IST

पुणे: Pune Fire Video:  देशभर में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है। भीषण गर्मी के चलते कई जगहों पर आग लगने की ख़बरें सामने आ रही है। कई शहरों में भीषण आग लग रही है और इन घटनाओं में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर महाराष्ट्र के पुणे से आग लगने की एक खबर सामने आ रही है। यहां पिंपरी-चिंचवड में एक कपड़े की फैक्ट्री और पेपर प्लेट बनाने वाली फैक्ट्री में आज एक भीषण आग लग गई। यह हादसा एक गैस सिलेंडर के फटने से हुआ। घटना के बाद मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गईं और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें : Cricketer Died in Field : सिक्स लगाने के बाद मैदान पर गिरा प्लेयर, डॉक्टरों ने घोषित किया मृत, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप 

घटना का वीडियो आया सामने

यह घटना काफी डरावनी है और आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल है. पुलिस ने घटनास्थल को घेर लिया है और मामले की जांच कर रही है। यह हादसा एक बार फिर फैक्ट्रियों में सुरक्षा के अभाव को उजागर करता है। गैस सिलेंडर का इस्तेमाल करते समय सावधानियां बरतना बेहद जरूरी है। इस हादसे से सबक लेकर सभी फैक्ट्रियों को अपनी सुरक्षा व्यवस्था में सुधार करना होगा ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp