three people died in Hit And Run in Nagpur

Nagpur Hit And Run: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, मौके पर हुई तीन लोगों की मौत, वायरल हुआ वीडियो

Nagpur Hit And Run: केलवाड पुलिस थाने के अंतर्गत नागपुर-छिंदवाड़ा हाईवे पर कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2024 / 04:38 PM IST, Published Date : September 30, 2024/4:38 pm IST

नागपुर : Nagpur Hit And Run: महाराष्ट्र के नागपुर में हिट एंड रन की दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां केलवाड पुलिस थाने के अंतर्गत नागपुर-छिंदवाड़ा हाईवे पर कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, बाइक सवार तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद कार ड्राइवर बिना रुके घटनास्थल से फरार हो गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत केलवाड पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा इतना भीषण था कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। फिलहाल, अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojna 18th Installment Date: तारीख हुई पक्की, इस दिन किसानों के खातों में आएगी पीएम किसान योजना की 18वी क़िस्त 

आक्रोशित हुए लोग

Nagpur Hit And Run: इस दर्दनाक घटना के बाद नागपुर-छिंदवाड़ा हाईवे पर लोगों में आक्रोश फैल गया है। स्थानीय लोग इस हाईवे पर बढ़ती दुर्घटनाओं के लिए प्रशासन और ट्रैफिक व्यवस्था को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उनका कहना है कि हाईवे पर रात के समय तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने की वजह से ऐसे हादसे होते रहते हैं, जिन पर लगाम लगाने की सख्त जरूरत है। वहीं पुलिस का कहना है कि हाईवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, ताकि हादसे के समय मौजूद वाहन और उसके चालक की पहचान की जा सके।

पुलिस जल्द ही दोषी चालक को गिरफ्तार कर सकेगी और पीड़ित परिवारों को न्याय मिलेगा। इस हादसे ने एक बार फिर से महाराष्ट्र की सड़कों पर बढ़ती दुर्घटनाओं और हिट एंड रन के मामलों पर कड़ी कार्रवाई की जरूरत को उजागर किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp