Four people died in a bus accident in Amravati

Bus Accident In Amravati : 70 फिट गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 4 लोगों की हुई मौत, 40 की हालत गंभीर

Bus Accident In Amravati : महराष्ट्र के अमरावती में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2024 / 03:30 PM IST, Published Date : September 23, 2024/3:30 pm IST

अमरावती : Bus Accident In Amravati : महराष्ट्र के अमरावती में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं 40 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दरअसल, अमरावती जिले के मेलघाट क्षेत्र में सीमाडोह के पास एक बस अनियंत्रित हो कर पुलिया से सीधे लगभग 70 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई. वहीं 40 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल है।

यह भी पढ़ें : Train Accident News Today Latest: रेलवे ट्रैक पर लगाया डेटोनेटर, पहिए चलते ही हुए धमाके, रेलवे कर्मचारी ने ही बनाया ट्रेन पलटाने का प्लान

अब तक चार लोगों की मौत

Bus Accident In Amravati : बताया जा रहा है कि, बस अमरावती से खंडवा जा रही थी। इसी दौरान सीमाडोह के पास पुलिया से 60-70 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। बस में लगभग 50-55 यात्री सवार थे। चालक का नियंत्रण छूट जाने से यह हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें : Dongargarh Mandir Prasad: अब छत्तीसगढ़ के इन मंदिरों में भी प्रसाद की गुणवत्ता की होगी जांच, खाद्य एवं औषधि विभाग ने जारी किया आदेश 

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ले जाया गया अस्पताल

Bus Accident In Amravati : दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचना दे दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती स्थानीय लोग मदद में जुट गए। इसके बाद चीखलदरा पुलिस स्टेशन की मदद से घायलों को परतवाड़ा और अमरावती के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार मौत का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp