फिर खून से लाल हुई सड़क, बोलरों और ट्रक की जबरदस्त भिंड़त, एक साथ 9 लोगों की मौत, मची अफरातफरी | Rajasthan accident | Karauli Road accident

फिर खून से लाल हुई सड़क, बोलरों और ट्रक की जबरदस्त भिंड़त, एक साथ 9 लोगों की मौत, मची अफरातफरी

Rajasthan accident: फिर खून से लाल हुई सड़क, बोलरों और ट्रक की जबरदस्त भिंड़त, एक साथ 9 लोगों की मौत, मची अफरातफरी

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 07:52 PM IST, Published Date : July 1, 2024/7:36 pm IST

करौली: Rajasthan accident जुलाई महीने के पहले ही दिन राजस्थान में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बोलरों और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे व 6 महिलाओं समेत 9 लोग शामिल है। वहीं बोलेरो सवार 4 लोग घायल हो गए हैं।

Read More: Omar Abdullah on Three New Criminal Laws: ‘ये हुकूमत भाजपा की हुकूमत नहीं है…’, जानें उमर अब्दुल्ला ने क्यों कही ये बात… 

Rajasthan accident मिली जानकारी के अनुसार, घटना करौली जिले का है। हादसा करौली मंडरायल मार्ग के डूंडापुरा रोड पर हुआ है। बताया जा रहा है कि बोलेरा सवार सभी लोग कैला देवी माता के दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उनकी टक्कर एक तेज रफ्तार ट्रक से हो गई। जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में ज्यादातर मंडरायल उपखंड के खिरखिन गांव के और मध्य प्रदेश के निवासी हैं।

Read More: IAS Transfer: एक साथ कई आईएएस अधिकारियों के तबादले, मुख्य सचिव के बदलते ही हुआ बड़ा फेरबदल 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पीएम के लिए भेज दिया और घायलों को अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद करौली जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना, एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय, अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजवीर सिंह चौधरी, करौली कोतवाली थाना अधिकारी सुनील सिंह सहित चिकित्सा विभाग और प्रशासन के आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए। अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp