7 devotees died in a horrific road accident

Road Accident In Haryana : भीषण सड़क हादसे में 7 श्रद्धालुओं की मौत, 8 की हालत गंभीर, टाटा मैजिक को तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी टक्कर

Road Accident In Haryana : इस भीषण सड़क हादसे में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल है।

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 03:49 PM IST, Published Date : September 3, 2024/3:49 pm IST

जींद : Road Accident In Haryana : हरियाणा के जींद में मंगलवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां एक टाटा मैजिक और तेज रफ़्तार ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं भी शामिल है। ये भीषण सड़क हादसा हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर हुआ। बताया जा रहा है कि कुरुक्षेत्र के मर्छेदी गांव के लोग राजस्थान के गोगामेड़ी धाम में पूजा के लिए जा रहे थे। वह सभी लोग टाटा मैजिक में सवार थे। मंगलवार देर रात एक बजे के आसपास जैसे ही उनकी गाड़ी हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे से आगे की ओर बढ़ी, तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें : Jashpur News : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर 9 महीने में बदले गए 578 ट्रांसफार्मर, आवेदन पर तत्काल निराकरण की कार्यवाही कर रहा है विद्युत विभाग 

सात की हुई मौत, 8 लोग हुए घायल

Road Accident In Haryana : हादसा इतना भीषण था कि टाटा मैजिक के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन महिलाओं समेत सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई। इसके अलावा आठ लोग घायल हो गए हैं। सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके साथ ही घायलों को इलाज के लिए जींद के नरवाना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए अग्रोहा के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Radha Ashtami Kab hai: किस दिन मनाई जाएगी राधाष्टमी, यहां देखें तिथि, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि 

घायलों को किया गया रेफर

Road Accident In Haryana : नरवाना अस्पताल में तैनात डॉ. अजय ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर टाटा मैजिक और ट्रक के बीच टक्कर हुई है। सभी घायलों को मंगलवार देर रात अस्पताल में लाया गया। सभी घायलों को रेफर कर दिया गया है और सात लोगों की मौत हुई है। मृतकों में कुरुक्षेत्र और करनाल के लोग शामिल थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp