6 people died tragically, two high speed cars collided head on

Karnataka Road Accident: 6 लोगों की दर्दनाक मौत, आमने-सामने टकराई दो तेज रफ़्तार कार

Karnataka Road Accident: कर्नाटक के मधुगिरि तालुका में एक भीषण सड़क हादसा हुआ हैं। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 03:55 PM IST, Published Date : September 9, 2024/3:55 pm IST

बेंगलुरु : Karnataka Road Accident: कर्नाटक के मधुगिरि तालुका में एक भीषण सड़क हादसा हुआ हैं। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा केरेगलपाल्या के पास हुआ। जिसमे दो कारें आमने-सामने टकरा गई। इस हादसे में चार पुरुष, एक महिला और उनके 12 वर्षीय बेटे सहित 6 लोगों की जान चली गई है। तुमकुरु के एसपी अशोक केवी ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में दो लोग जख्मी भी हुए हैं। जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

Karnataka Road Accident:  हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि रामेश्वरम के थंगाचिमदम का एक परिवार नवजात के इलाज के लिए रामनाथपुरम गया था। इलाज के बाद वापस घर लौट रहे थे। घर पहुंचते कि रास्ते में यह भीषण हादसा हो गया। जिसके चलते एक पल में 6 लोगों की जान चली गई।

यह भी पढ़ें : CG Latest Transfer List 2024: छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन में बम्पर तबादले.. 140 से ज्यादा उप, सहायक और कार्यपालन अभियंता इधर से उधर, देखें लिस्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp