1000 rupees to women: ‘हर महीने महिलाओं को हजार रुपये.. इलाज से लेकर शिक्षा भी बिलकुल फ्री, हर युवा को रोजगार भी’.. पढ़े सभी ऐलान..

1000 rupees to women: हर महीने महिलाओं को हजार रुपये.. इलाज से लेकर शिक्षा भी बिलकुल फ्री, हर युवा को रोजगार भी, पढ़े सभी ऐलान

  •  
  • Publish Date - July 20, 2024 / 06:19 PM IST,
    Updated On - July 20, 2024 / 06:19 PM IST

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज ऐलान किया है कि आप हरियाणा में विधानसभा चुनाव में सभी 90 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारेगी। दो दिन पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चंडीगढ़ में यह घोषणा की थी। (1000 rupees to women per Month) चंडीगढ़ में आयोजित बैठक में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता संजय सिंह, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) डॉ. संदीप पाठक आदि मौजूद थे।

Haryana Assembly Election | Aam Aadmi Party 5 guarantees

वही आज आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के लिए केजरीवाल की पांच गारंटी का ऐलान किया है। हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपने गारंटी कार्ड को लॉन्च कर दिया। पंचकुला में सीएम अरविंद केजरीवाल की गैर-मौजूदगी में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान और संजय सिंह समेत कई आप नेताओं ने ‘केजरीवाल की 5 गारंटी’ पत्र जारी किया। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने पांच गारंटी देने का वादा किया है। गारंटी कार्ड के अनुसार अगर हरियाणा में ‘आप’ की सरकार बनती है तो 24 घंटे मुफ्त बिजली, मुफ्त इलाज, फ्री एजुकेशन, युवाओं रोजगार और प्रदेश की महिलाओं को 10 हजार रुपये हर महीने देने का वादा किया है।