निकाय चुनाव को लेकर हुई बैठक में दो कांग्रेस नेता आपस में भिड़े, हुई मारपीट, पर्यवेक्षक ने किया बीच बचाव | Two Congress leaders clash with each other in a meeting related to body elections, fighting, supervisor rescued

निकाय चुनाव को लेकर हुई बैठक में दो कांग्रेस नेता आपस में भिड़े, हुई मारपीट, पर्यवेक्षक ने किया बीच बचाव

निकाय चुनाव को लेकर हुई बैठक में दो कांग्रेस नेता आपस में भिड़े, हुई मारपीट, पर्यवेक्षक ने किया बीच बचाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : December 26, 2020/3:49 am IST

नीमच। नगरी निकाय चुनाव के मद्देनजर नीमच पहुंचे कांग्रेसी पर्यवेक्षक के सामने दो नेता आपस में भीड़ गए। धक्का-मुक्की और गाली-गलौच करते हुए विवाद मारपीट तक पहुंच गई थी। हालांकि दोनों को कुछ देर बाद शांत करा लिया गया।

Read More News:  नहाते वक्त बांध में डूबकर दिग्ग्ज एक्टर की मौत, फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

दरअसल नगरी निकाय चुनाव के मद्देनजर रायशुमारी करने कांग्रेस के जिला पर्यवेक्षक व राष्ट्रीय कांग्रेस के के सचिव कुलदीप इंदौरा नीमच पहुंचे थे। जिला कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पर सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता जिनमें दावेदार अध्यक्ष व पार्षद पद के भी पहुंचे थे। बड़ी संख्या में एकत्रित कांग्रेसियों में गुटबाजी काफी खुलकर दिखाई दी। इस दौरान मीटिंग खत्म होने के बाद जैसे ही कांग्रेसी बाहर निकले तो एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष महेश यादव और कांग्रेस के जावद के एक नेता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

Read More News: MP Ki Baat: ओवैसी की एंट्री! बीजेपी के लिए साबित होगी चुनौती या कांग्रेस के लि

हालात यह हो गए देखते ही देखते दोनों नेता और उनके साथी आपस में गाली-गलौच व धक्का-मुक्की करने लगे। इस दौरान कई वरिष्ठ जनों ने बीच में आकर बीच बचाव किया और मामले को संभालने का प्रयास किया। जिले में कांग्रेस विधानसभा चुनाव में करीब दो दशक से जीत की आस लगाए हैं। ऐसे में नगरी निकाय चुनाव में कांग्रेस के इस तरह के आपस में लड़ाई झगड़े विवाद नगरी निकाय चुनाव में कांग्रेस के जीत के दावों पर सवाल खड़े करते हैं।

Read More News: मध्य इंडिया इंटरनेशनल साइंस फेस्टिवल 2020 में भूपेश सरकार की 

 
Flowers