गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल हुआ भिलाई में आयोजित भोले बाबा की बारात, पूर्व सीएम रमन सिंह ने दी बधाई | Bhole Baba Ki Barat in Bhilai, included in the Golden Book of World Records, former CM Raman Singh congratulated

गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल हुआ भिलाई में आयोजित भोले बाबा की बारात, पूर्व सीएम रमन सिंह ने दी बधाई

गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल हुआ भिलाई में आयोजित भोले बाबा की बारात, पूर्व सीएम रमन सिंह ने दी बधाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : March 11, 2021/1:03 pm IST

भिलाई: महाशिवरात्रि का पर्व आज देशभर में मनाया जा रहा है। भगवान भोलेनाथ के मंदिरों में आज सुबह से ही भीड़ उमड़नी शुरू हो गई थी। हालांकि कोरोना को लेकर तमाम बड़े आयोजन नहीं हो रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी भोले बाबा की बारात धूम—धाम से निकाली गई। भोले बाबा की बारात इतनी भव्य थी कि इस आयोजन को गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है। इस आयोजन को गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल किए जाने पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने बधाई दी है।

Read More: छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश, बेमौसम बरसात ने बढ़ाई किसानों की चिंता

मिली जानकारी के अनुसार बोलबम सेवा और कल्याण समिति द्वारा महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर भोले बाबा की बारात का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर कई राज्यों के कलाकारों ने  120 से अधिक झांकियां प्रस्तुत की। इस आयोजन को गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के मोस्ट टैब्ल्यू इन परेड के रिकॉर्ड में शामिल किया गया है। मौके पर मौजूद गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के डॉ मनीष विश्नोई ने समिति के अध्यक्ष दया सिंह को प्रमाण पत्र सौंपा।

Read More: ‘गोधन न्याय योजना’ के नाम पर हो रहा पब्लिसिटी, सही लोगों को नहीं मिल रहा फायदा: बृजमोहन अग्रवाल

 

 
Flowers