CG Murder News

CG Murder News: दोस्त ने अपनी ही साथी को उतारा मौत के घाट, इस बात को लेकर था नाराज

CG Murder News: दोस्त ने अपनी ही एक साथी की हत्या कर दी। अब पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2024 / 07:52 AM IST, Published Date : October 22, 2024/7:52 am IST

अंबिकापुर: CG Murder News पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। यहां आए दिन हत्या, चाकूबाजी की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला अंबिकापुर से सामने आया है। जहां दोस्त ने अपनी ही एक साथी की हत्या कर दी। अब पुलिस से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Kedar Kashyap New OSD: मंत्री केदार कश्यप के नए OSD होंगे प्रदीप कुमार वैद्य.. हटाए गये जितेंद्र गुप्ता, GAD ने जारी किया विधिवत आदेश

CG Murder News जानकारी के अनुसार, घटना कोतवाली थाना क्षेत्र का है। दरअसल, 10 अक्टूबर को दो दोस्तों के बीच बिरयानी को लेकर विवाद हुआ था। साथी के अकेले बिरयानी खा लेने से नाराज था। जिसके बाद युवक की पिटाई कर दी थी। जिसके बाद 16 अक्टूबर को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

Read More: Congress Candidates list 2024: कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट.. सोशल मीडिया पर सूची वायरल, आप भी देखें..

घटना के बाद अब युवक की मौत हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ली है। वहीं दूसरी ओर घटना को लेकर सनसनी का माहौल है। फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो