Accident in Bhilai Steel Plant: भिलाई स्टील प्लांट में बड़ा हादसा, मालगाड़ी में फंसने से मजदूर की दर्दनाक मौत |Accident in Bhilai Steel Plant

Accident in Bhilai Steel Plant: भिलाई स्टील प्लांट में बड़ा हादसा, मालगाड़ी में फंसने से मजदूर की दर्दनाक मौत

Accident in Bhilai Steel Plant: भिलाई स्टील प्लांट में बड़ा हादसा, मालगाड़ी में फंसने से मजदूर की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2024 / 08:31 PM IST, Published Date : June 20, 2024/8:31 pm IST

Accident in Bhilai Steel Plant: भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। BSP में आज एक और बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, मालगाड़ी में फंसकर मजदूर की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि निकट शंटिंग के दौरान मजदूर  वेगन रोल के चपेट में आ गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही BSP अधिकारी और पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

Read more: PM Kisan 17th Installment Update: क्या आपके अकाउंट में भी नहीं आई 17वीं किस्त की राशि? हो सकती है ये वजह 

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना शाम लगभग 4:30 से 4:45 के बीच यूआरएम-3 लाइन के निकट शंटिंग के दौरान, वेगन रोल होने की वजह से वर्कस्टेशन, टीएंडडी विभाग के शंटिंग स्टाफ उदय (ठेका कर्मी) वैगन की चपेट में आ गए, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई और उनकी मौत हो गई।

Read more: 29 June Qayamat ka Din: 29 जून कयामत का दिन! दुनिया पर मंडरा रहा नया खतरा, सच हो सकती है भारतीय नास्त्रेदमस की ये भविष्यवाणी 

Accident in Bhilai Steel Plant: इधर कर्मचारियों यूनियन का कहना है कि भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन की घोर लापरवाही से लगातार दुर्घटना हो रही है, जिसके चलते कर्मचारियों की मौत हो जा रही है। बीएसपी में सुरक्षा के मापदंडों को पूरा नहीं किया जा रहा है। इस पर कब तक रोक लगेगा ये समझ से परे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp