Women police station in-charge Vedvati Dariyon suspended

TI Vedvati Dariyo Suspended : महिला थाना प्रभारी वेदवती दरियों निलंबित, रिश्वत लेते रंगे हाथों हुई थी गिरफ्तार

TI Vedvati Dariyo Suspended : SSP रायपुर ने रिश्वत लेने वाली महिला थाना प्रभारी वेदवती दरियों को निलंबित कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 09:02 PM IST, Published Date : July 6, 2024/9:02 pm IST

रायपुर : TI Vedvati Dariyo Suspended : राजधानी रायपुर के महिला थाना की प्रभारी वेदवती दरियों को एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार की गई महिला थाना प्रभारी को कोर्ट ने 19 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं अब इस मामले में SSP रायपुर ने एक बड़ा एक्शन लिया है। SSP रायपुर ने रिश्वत लेने वाली महिला थाना प्रभारी वेदवती दरियों को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal Latest News : CM केजरीवाल को मिली बड़ी राहत..! ED का विरोध नहीं आया काम, कोर्ट ने ​दे दिए पत्नी सुनीता केजरीवाल को ये विशेष अधिकार 

FIR लिखने के लिए मांगे थे पैसे

TI Vedvati Dariyo Suspended : बता दें कि, थाना प्रभारी वेदवती दरियों पीड़िता को चार महीने से एफआईआर लिखने के लिए चक्कर लगवा रही थी। थाना प्रभारी ने पीड़िता से 50 हजार की रिश्वत मांगी थी। इसके बाद 35 हजार लेकर एफआईआर दर्ज करने का सौदा किया गया था। इसके बाद पीड़िता ने इस मामले की जानकारी ACB की टीम को दी। ACB को सुचना देने के बाद पीड़िता महिला थाना पहुंची और थाना प्रभारी को 20 हजार रुपए दिए। इसके बाद ACB की टीम मौके पर पहुंची और महिला थाना प्रभारी को 20 हजार रुपए के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp