Unknown bodies were found in different areas of Bhilai

Bhilai News : शहर में अलग-अलग इलाकों में मिले अज्ञात शव, लोगों में दहशत का माहौल

Bhilai News : भिलाई शहर के अलग-अलग इलाकों में दो अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया है। पहला शव जामुल थाना क्षेत्र के कचरा पट्टी में मिला है।

Edited By :   |  

Reported By: Komal Dhanesar

Modified Date:  June 1, 2024 / 09:11 AM IST, Published Date : June 1, 2024/9:10 am IST

भिलाई : Bhilai News : छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ समय से अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है। प्रदेश में लूट, हत्या, मारपीट, चाकूबाजी समेत अन्य कई बड़ी घटनाओं को अप्राधानी बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। पुलिस और प्रशासन की सख्ती के बाद भी अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पिछले कुछ समय से अज्ञात लाश मिलने के मामलों में भी बढ़ोतरी हुई है। आए दिन अलग-अलग जगहों से अज्ञात शव मिलने की खबर सामने आते रहती है। इसी कड़ी में भिलाई से भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दो अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया है। शव मिलने की सुचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : Ashok Nagar Rape Case : चुनाव परिणाम से पहले अपराध का राज ख़त्म करने की हुई शुरुआत, दुष्कर्म के आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर 

इन इलाकों में मिला शव

मिली जानकारी के अनुसार, भिलाई शहर के अलग-अलग इलाकों में दो अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया है। पहला शव जामुल थाना क्षेत्र के कचरा पट्टी में मिला है। वहीं दूसरा शव खुर्सीपार गेट के पास मिला है। खुर्सीपार पुलिस को जैसे ही शव मिलने की सुचना मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। खुर्सीपार इलाके में मिले शव की शिनाख्त कर ली गई है। पुलिस टीम ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जामुल थाना पुलिस और खुर्सीपार पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp