Unique case came to CM Sai during Jandarshan, he took this action

CM Sai Jandarshan : ‘साहब! चोरी हुई बाइक का आ रहा चालान’… सीएम साय के पास आया अजीबो-गरीब मामला, अधिकारियों को तुरंत मिला ये निर्देश

'साहब! चोरी हुई बाइक का आ रहा चालान'... Unique case came to CM Sai during Jandarshan, he took this action, Read

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 04:26 PM IST, Published Date : July 4, 2024/4:26 pm IST

रायपुर: Unique case came to CM Sai  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने हर गुरुवार को रायपुर में सीएम जनदर्शन लगाने की शुरुआत की है। आज उनके जनदर्शन का दूसरा गुरुवार है। CM साय मुख्यमंत्री निवास में लोगों की समस्या सुन रहे हैं। इस दौरान उनके पास बाइक चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया। बाइक मालिक के पास ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने का चालान आ रहा है। राजधानी रायपुर के चौबे कॉलोनी निवासी भूपेंद्र साहू आज मुख्यमंत्री जनदर्शन कार्यक्रम में आकर अपनी व्यथा बताई आए।

Read More: Anganwadi Bharti 2024 : 10वीं पास महिलाओं के लिए निकली आंगनवाड़ी में भर्ती, जल्दी करें आवदेन, यहां देखें पूरी प्रक्रिया 

Unique case came to CM Sai  भूपेन्द्र ने बताया कि कुछ समय पहले उनकी बाइक चोरी हो गई। अब दिक्कत यह है कि जिसने बाइक चुराई, वो ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहा है और दो बार उनके पास दो हजार रुपए का चालान आ गया है। मुख्यमंत्री ने इस संबंध में ट्रैफिक विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि बाइक मालिक की बाइक दिलाने के संबंध में भी कार्रवाई करें और उन पर जो चालान आया है उसे मुक्त करने के संबंध में कार्रवाई करें।

Read More : Assam Flood: बाढ़ से जानवरों का भी हाल बेहाल! राष्ट्रीय उद्यान में डूबे 17 पशु, 72 को बचाया गया… 

समस्या का निदान मिलते ही खिले आनंद साहू के चेहरे

मुख्यमंत्री जनदर्शन में आज दुर्ग जिले के हनोदा ग्राम के आनंद साहू भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि 4 साल पहले भारतमाला परियोजना में उनकी जमीन अधिग्रहित की गई, इसका मुआवजा आज तक नहीं मिल पाया है। उन्होंने बताया कि अब सड़क बनने का काम भी शुरू हो चुका है। इस पर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए भारत माला परियोजना में आने वाली आनंद साहू की जमीन का परीक्षण कर त्वरित राहत दिलाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने साहू को आश्वस्त करते हुए कहा कि आपके आवेदन का शीघ्र परीक्षण कर इस पर नियमानुसार शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp