Big Accident In Sakti

Sakti Accident News : बड़ी नहर में गिरी अनियंत्रित पिकअप, 20 लोग थे सवार, दो बच्चों की खोजबीन जारी

Sakti Accident News : छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक पिकअप वाहन अनियंत्रित

Edited By :   Modified Date:  October 9, 2024 / 10:24 PM IST, Published Date : October 9, 2024/10:24 pm IST

सक्ती : Sakti Accident News : छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे के दौरान पिकअप में 2 बच्चों समेत 20 लोग सवार थे। घटना के समय ड्राइवर नशे में चूर था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों को बाहर निकाला, लेकिन दो 6 वर्षीय बच्चे अब भी लापता है।

यह भी पढ़ें : Road accidents in madhya pradesh: हादसों का बुधवार!.. अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की दर्दनाक मौत, 19 से ज्यादा अस्पतालों में दाखिल..

दो बच्चों की खोजबीन जारी

Sakti Accident News :  मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरी घटना सख्ती के मोहगांव बरपाली के पास हुई। सक्ती थाना क्षेत्र बेलाचुआं निवासी सभी लोग पिकअप वाहन में सवार होकर नवरात्रि में जगराता कार्यक्रम देखने जा रहे थे। इस दौरान पिकअप वाहन पर चालाक ने नियंत्रण खो दिया और वाहन जाकर बड़े नहर में गिर गई। इस हादसे में पिकअप सवार सभी लोग पानी में गिर गए। घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस टीम और एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे और 18 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं दूसरी तरफ 6 वर्षीय नाबालिग बालक चंन्द्रा व अशोक जायसवाल गायब बताए जा रहे हैं। पुलिस टीम गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों की तलाश कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp