CG Hindi News: Two youths removed the body of a woman from the grave

CG Hindi News: दो युवकों ने कब्र से निकाला महिला का शव, तंत्र-मंत्र की सिद्धि पाने के लिए किया ऐसा काम

CG Hindi News: बताया जा रहा है कि तंत्र मंत्री की सिद्धि पाने के लिए दोनों युवकों ने शव को कब्र से निकाला है

Edited By :   |  

Reported By: Farooq Memon

Modified Date:  September 24, 2024 / 03:04 PM IST, Published Date : September 24, 2024/3:04 pm IST

गरियाबंद: CG Hindi News जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दो युवकों ने एक महिला का कब्र से शव निकाला है। बताया जा रहा है कि तंत्र मंत्री की सिद्धि पाने के लिए दोनों युवकों ने शव को कब्र से निकाला है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने अब दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: वेबसीरीज Money Heist के किरदारों का नाम रखकर चला रहे थे ड्रग्स रैकेट, राजधानी में प्रोफेसर गैंग के 3 ड्रग पैडलर गिरफ्तार

CG Hindi News जानकारी के अनुसार, घटना छुरा थाना क्षेत्र के सिवनी गांव की है। जहां तंत्र मंत्र की सिद्धि पाने के लिए दो युवकों ने ऐसा काम किया है। आपको बता दें कि महिला की मृत्यु के बाद शव को मिट्टी में दफनाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया था। जिसके बाद दो युवकों ने कब्र से शव निकाला।

Read More: CG Anganwadi Bharti 2024: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिका के पद पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, यहां जानें पूरी डिटेल 

घटना के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर अब पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो