Two children died due to IED bomb, CM Vishnudeo Sai expressed grief

CM Vishnudeo Sai News : आईईडी बम की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत, सीएम विष्णुदेव साय ने व्यक्त किया शोक

CM Vishnudeo Sai News : बीजापुर में नक्सलियों द्वारा लगाए गर आईईडी बम की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 07:25 AM IST, Published Date : May 14, 2024/7:25 am IST

रायपुर : CM Vishnudeo Sai News : छत्तीसगढ़ के नक्सल क्षेत्र बीजापुर में नक्सलियों द्वारा लगाए गर आईईडी बम की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई। दोनों बच्चों की मौत के बाद से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं अब छत्तीसगढ़ के सीएम मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बच्चों के निधन पर दुःख व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें : Mumbai hoarding collapse: मुंबई होर्डिंग गिरने का मामला.. बढ़कर 12 हुई मरने वालों की संख्या, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

सीएम साय ने जताया दुःख

CM Vishnudeo Sai News : सीएम साय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि,बीजापुर जिले के बड़े बोड़गा गांव के एक खेत में नक्सलियों द्वारा लगाये गए आईआईडी की चपेट में आने से गांव के दो मासूम बच्चों के देहावसान की दुःखद सूचना प्राप्त हो रही है। ईश्वर से उन अबोध बच्चों की आत्मा की शांति एवं शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ। मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं।

यह भी पढ़ें : Former Dy CM Sushil Modi Passes Away: पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन पर सीएम यादव ने जताया शोक, कहा – बाबा महाकाल प्रदान करें मोक्ष 

CM Vishnudeo Sai News : नक्सलवाद का काला साया हमारे बच्चों को निगल रहा है, जिसे किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता । इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। नक्सलियों को मासूमों के करुण मौत की क़ीमत अवश्य चुकानी होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp