Two brothers were struck by lightning, one died on the spot

Jashpur News : आकाशीय बिजली की चपेट में आए दो सगे भाई, एक की मौके पर मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Jashpur News : दो सगे भाई आकाशीय बिजली की चपेट मे आ गए। इस दौरान एक की मौकर पर ही मौत हो गई, तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2024 / 12:36 PM IST, Published Date : June 30, 2024/12:36 pm IST

जशपुर : Jashpur News : छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में मानसून ने दस्तक दी है। मानसून की दस्तक के साथ ही आकाशीय बिजली गिरने और उसकी चपेट में आकर लोगों की मौत होने की खबरे अब सामने आ रही है। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां दो सगे भाई आकाशीय बिजली की चपेट मे आ गए। इस दौरान एक की मौकर पर ही मौत हो गई, तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाक़ के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें : Dhar Accident News : भीषण सड़क हादसे में 3 युवकों की हुई मौत, एंबुलेंस से टकराई तेज रफ़्तार बाइक 

मचान में रुके थे दोनों भाई

Jashpur News :  घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, दोनों भाई मवेशी खरीदकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान बारिश शुरू हो गई। बारिश शुरू होने के बाद दोनों भाई सन्ना थाना क्षेत्र के नन्नेसर गांव में बने एक मचान के नीचे रूक गए थे। इस दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरी और दोनों भाई उसकी चपेट में आ गए। इस दौरान एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp