principal beat up the female teacher

Balrampur News : महिला शिक्षक को थप्पड़ मारने वाले प्राचार्य पर गिरी गाज, कलेक्टर ने लिया बड़ा एक्शन 

Balrampur News : स्कूल के प्राचार्य ने महिला शिक्षका को थप्पड़ मार दिया था। इतना ही नहीं प्राचार्य पर स्कूल परिसर में लगे पेड़ों को भी काटने का

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 12:33 PM IST, Published Date : July 5, 2024/9:49 am IST

बलरामपुर : Balrampur News : छत्तीसगढ़ के स्कूलों से कई प्रकार की चौकाने वाली खबर निकलकर सामने आती है। इस दौरान कई खबरे ऐसी होती है जो जनता को सोचने पर मजबूर कर देती है। ऐसा ही कुछ शा.उ.मा. विद्यालय राजपुर में हुआ था। यहां बीते दिनों स्कूल के प्राचार्य ने महिला शिक्षिका को थप्पड़ मार दिया था। इतना ही नहीं प्राचार्य पर स्कूल परिसर में लगे पेड़ों को भी काटने का आरोप था। महिला शिक्षिका ने इसकी शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी से की थी।

यह भी पढ़ें : CG Police Transfer : पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 40 SI समेत ASI का हुआ तबादला, एसपी ने जारी किया आदेश 

आरोपी प्राचार्य निलंबित

इस मामले की जांच करने डीईओ स्कूल पहुंचे और प्रिंसीपल से आरोपों की जानकारी लेनी चाही। लेकिन प्राचार्य उलटा उन पर ही रौब जमाने लगे और कोई भी स्पष्टीकरण नहीं दिया। जिसके बाद डीईओ ने कलेक्टर को मामले की जानकारी दी। वहीं अब इस मामले में एक्शन लेते हुए कलेक्टर ने महिला शिक्षिका को थप्पड़ मारने वाले प्राचार्य को उनके पद से हटाते हुए SDM ऑफिस बलरामपुर में अटैच करने का आदेश जारी किया है। वहीं स्कूल के ही शिक्षक विनोद मिश्रा को प्रभारी प्राचार्य बनाया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp