Suspicious death of girl in Valley Farm House

Crime News : बर्थडे पार्टी मनाने गई युवती इस हाल में मिली, परिजनों ने जताई ऐसी आशंका

Crime News : बर्थडे पार्टी मनाने गई युवती इस हाल में मिली, परिजनों ने जताई ऐसी आशंका।

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 12:03 AM IST, Published Date : September 1, 2024/12:03 am IST

रायपुर : जिले के सांकरा स्थित वैली फार्म हाउस में दोस्तों के साथ अपनी सहेली का बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने गई युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवती की मौत स्विमिंग पूल से गिरने से हुई है।
पुलिस ने बताया कि मृतिका मंजू जांगड़े अमलेश्वर के वैली फार्म हाउस में 29 अगस्त की रात अपनी सहेली का जन्मदिन सेलिब्रेट करने सहेलियों और दोस्तों के साथ गई थी। कुल आठ लोगों के साथ अमलेश्वर के वैली फार्म हाउस पर गई थी। वहां पर सभी पार्टी मना रहे थे।
बताया जा रहा है कि जन्मदिन पार्टी की में सभी ने शराब भी पी। इसी दौरान स्विमिंग पूल में गिरने से मंजू के सिर पर गंभीर चोट लग गई। उसके दोस्त उसे फौरन ओम अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की रात को उसकी मौत हो गई। वहीं रायपुर के डीडी नगर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

Read More : Swine flu is Spreading Rapidly: जिले में तेजी से पैर पसार रहा स्वाइन फ्लू, 20 दिनों में 23 नए मरीज मिले, अब तक 3 लोगों की मौत

परिजनों ने युवती की हत्या की जताई आशंका

वहीं सूचना मिलने पर आधी रात को परिजन अस्पताल पहुंचे तो युवती की मौत हो गई थी। जिसके बाद मृतका की मां और बहन ने युवती के कपड़े गीले होने पर स्विमिंग पूल में डूबाकर हत्या की आशंका जताई। परिजनों ने मृतका के मोबाइल से फोटो वीडियो समेत कई अहम जानकारियां पार्टी में मौजूद लोगों द्वारा डिलीट करने के भी गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतका के परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है। यह पूरा मामला अमलेश्वर थाना इलाके का है।

Read More : इस तारीख को आएगी महतारी वंदन योजना की सातवीं किस्त, तीजा से पहले खाते में आएगी राशि, सीएम साय ने दी जानकारी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp