CG Sharabi Teacher

CG Sharabi Teachar: शराब के नशे में स्कूल पहुंचे गुरुजी, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, मचा हड़कंप

CG Sharabi Teacher: शराब के नशे में स्कूल पहुंचे गुरुजी, किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल, मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 02:07 PM IST, Published Date : September 3, 2024/2:06 pm IST

पत्थलगांव: CG Sharabi Teacher छत्तीसगढ़ में पिछले कई दिनों से शराबी शिक्षकों की हरकते थमने का नाम नहीं ले रहा है। सरकार की लाख कोशिशों बाद भी शराबी शिक्षकों से मुक्ति छात्रों को नहीं मिल पा रही है। प्रशासन के सख्त निर्देश के बाद भी शिक्षक लापरवाही से पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पत्थलगांव से सामने आया है। जहां एक शिक्षक शराब के नशे में स्कूल पहुंचा। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद पूरे स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया।

Read More: Aaj Ka Rashifal: शिवजी का जलाभिषेक से दूर होगी हर बाधा, चमक उठेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगी पैसों की बंपर बारिश 

CG Sharabi Teacher जानकारी के अनुसार, मामला माध्यमिक स्कूल डोभ का का है। जहां एक शिक्षक स्कूल संचालन के दौरान शराब के नशे में स्कूल पहुंचा था। तभी किसी ने वीडियो बना लिया। वीडियो में शराबी शिक्षक ये कहते हुए​ दिखाई दे रहा है कि मेरी तबीयत खराब है और खून चेकअप का हवाला दे रहा है।

Read More: Prayagraj SRN Hospital Video Viral: बिलखती रही मां.. इधर बेटे को बेरहमी से पीटते रहे सरकारी अस्पताल के जूनियर डॉक्टर, वीडियो देख दहल जाएगा आपका भी दिल 

वीडियो वायरल होने के बाद अब शिक्षा अधिकारी ने स्कूल में औचक निरीक्षण करने पहुंचा। बगीचा शिक्षा अधिकारी ने उच्च अधिकारियों को प्रतिवेदन भेज दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो