Surajpur Crime: पति का था किसी और के साथ चक्कर, पता लगते ही पत्नी ने दी ऐसी खौफनाक सजा... जानकर कांप उठेगी रूह |

Surajpur Crime: पति का था किसी और के साथ चक्कर, पता लगते ही पत्नी ने दी ऐसी खौफनाक सजा… जानकर कांप उठेगी रूह

Surajpur Crime: पति का था किसी और के साथ चक्कर, पता लगते ही पत्नी ने दी ऐसी खौफनाक सजा... जानकर कांप उठेगी रूह

Edited By :   |  

Reported By: Nitesh Gupta

Modified Date:  June 30, 2024 / 12:39 PM IST, Published Date : June 30, 2024/12:39 pm IST

सूरजपुर। Surajpur Crime:  सूरजपुर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक पति के रंगरेलियां से परेशान होकर पत्नी ने अपने ही पति की हत्या की साजिश रच डाली। हालांकि अपराधी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके और पत्नी सहित उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्याय हिरासत में जेल भेज दिया। दरअसल यह पूरा मामला सूरजपुर के लटोरी इलाके का है, जहां तीन दिन पहले दुकान में सो रहे संजय अग्रवाल पर दो अज्ञात लोगों के द्वारा तलवार के दम पर लूट का प्रयास किया गया। इसी दरमियान उसके बेटे की नींद खुल गई और पिता पुत्र के विरोध के बाद आरोपियों के साथ झुमाझपटी हुई, जिसमें संजय अग्रवाल और उसके बेटे को तलवार से गंभीर चोटे भी आई थी।

Read More: Story Of Rath Yatra 2024: आखिर क्यों मजार के सामने रुक जाते हैं भगवान जगन्नाथ के रथ के पहिए?, जानें क्या है इसके पीछे की वजह 

घटना देखकर यह साफ हो गया था कि चोरी करने आए आरोपियों के द्वारा पकड़े जाने के डर से पिता पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया, जिसकी शिकायत लटोरी पुलिस चौकी में की गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस को मोबाइल डिटेल से यह जानकारी मिली की लटोरी इलाके के ही रहने वाले दो युवक जागेश्वर और मिथलेश चौधरी से संजय अग्रवाल की पत्नी की लगातार बातचीत होती थी।

Read More: Suhagraat Par pati patni kya karte hai: ‘सुहागरात पर क्या होता है? पति को तो ये भी नहीं है पता, एक साल से तड़प रही हूं’ महिला की शिकायत सुनकर पुलिस के उड़ गए होश

दोनों के बीच होते थे विवाद

बताया गया कि घटना के दिन भी आरोपी और पीड़ित की पत्नी का मोबाइल लोकेशन एक ही साथ दिख रहा था। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि संजय अग्रवाल के कई अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से उसका और उसकी पत्नी में अक्सर विवाद होता था। इस विवाद से तंग आकर आखिरकार संजय अग्रवाल की पत्नी ने दोनों ही आरोपियों को अपने पति की हत्या और लूट की सुपारी दे दी और तीनों ने मिलकर हत्या का प्लान बनाया।

Read More: Dhar Accident News : भीषण सड़क हादसे में 3 युवकों की हुई मौत, एंबुलेंस से टकराई तेज रफ़्तार बाइक 

चोटिल हुए पिता-पुत्र

Surajpur Crime:  वहीं आरोपियों के अनुसार वह संजय अग्रवाल की हत्या कर पूरे मामले को चोरी का एंगल देना चाहते थे, यही वजह थी कि वह रात में चेहरे को ढक कर पहले पैसा खोजने लगे, लेकिन उनकी आहट से अचानक संजय अग्रवाल के बेटे की नींद खुल गई और वह दोनों आरोपियों के साथ हाथापाई करने लगे, जिसमें पिता पुत्र को गंभीर चोट आई, लेकिन स्थिति को भाप कर दोनों आरोपियों ने भागने में ही अपनी भलाई समझी। दोनों आरोपियों के बयान के आधार पर पुलिस ने संजय अग्रवाल की पत्नी सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याय हिरासत में जेल भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp