Live suicide video: लाइव सुसाइड के इस वीडियो से दहल उठेगा दिल, छत्तीसगढ़ में नाबालिग ने रिकॉर्डिंग चालू कर लगाई फांसी |

Live suicide video: लाइव सुसाइड के इस वीडियो से दहल उठेगा दिल, छत्तीसगढ़ में नाबालिग ने रिकॉर्डिंग चालू कर लगाई फांसी

Live suicide video in surajpur chhattisgarh: दरअसल सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के महावीरपुर गांव में एक नाबालिक लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और इसका लाइव वीडियो मृतक ने खुद बनाया जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Edited By :   |  

Reported By: Nitesh Gupta

Modified Date:  May 12, 2024 / 05:18 PM IST, Published Date : May 12, 2024/5:15 pm IST

Live suicide video: सूरजपुर: सूरजपुर में लाइव सुसाइड का एक वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर इलाके में सनसनी फैली हुई है। जिसने भी इस वीडियो को देखा हैरान रह गया कि आखिर नाबालिग ने इस तरह से अपनी मौत का रास्ता क्यों चुना।

read more: पहले तो गांव में घूम-घूम कर दोनों ने पी शराब, फिर महिला ने अपने प्रेमी की पीट-पीट कर की हत्या

दरअसल सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के महावीरपुर गांव में एक नाबालिक लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और इसका लाइव वीडियो मृतक ने खुद बनाया जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। अभी तक आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद परिजनों ने नाबा​लिक जीवित है सोच के अंबिकापुर जिला अस्पताल ले गए थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

read more: Saria Cement Rate May Month : मई महीने में एक टन सरिया और एक बोरी सीमेंट की कीमत, घर बनाने के पहले जरूर चेक करें

नाबालिग की मौत अंबिकापुर में हुई इस वजह से अभी तक स्थानीय जयनगर थाने में इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। अंबिकापुर पुलिस सहायता केंद्र के द्वारा पूरे मामले को जीरो पर कायम कर जयनगर थाना में भेजने के बाद पुलिस जांच कर कार्यवाही की बात कर रही है। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। स्निग्धा सलामे डीएसपी सुरजपुर स्निग्धा सलामे ने बताया कि फिलहाल पुलिस मर्ग फाइल के इंतजार में है, इसके बाद पूरे मामले पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

read more:  Adhir Ranjan Chowdhury: ‘अडानी-अंबानी पैसे नहीं देते इसलिए कांग्रेस नेता संसद में उनके खिलाफ बोलते हैं’ सोनिया गांधी के करीबी नेता का सनसनीखेज खुलासा

Live suicide video:

भिलाई में 19 वर्षीय युवती ने आग लगाकर ही आत्महत्या

एक ऐसी ही घटना में भिलाई से लगे गांव गोढ़ी की रहने वाली 19 साल की एक युवती ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती विद्या ने जब आग लगाई तब घर पर कोई नहीं था। परिजनों ने बताया कि कल शाम के वक्त विद्या की मां अपनी छोटी बेटी के साथ बाहर गई थी और पिता भी अपने काम पर गए थे। तभी उसने खुद को कमरे में बंद कर आग लगाई। आसपास के लोगों ने जब आवाज सुनी तो उसे बाहर निकाला। परिजनों ने बताया कि कल उसने सब के साथ अच्छी बात की और उसके व्यवहार में भी कोई बदलाव नहीं था। लेकिन उसने ऐसा क्यों किया यह उन्हें अब तक समझ नहीं आया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp