CG TI Transfer: शुरू हुआ तबादले का दौर... बदले गए नक्सल प्रभावित कई थानों के प्रभारी, जानें किसे कहां मिली ​नई जिम्मेदारी |CG TI Transfer

CG TI Transfer: शुरू हुआ तबादले का दौर… बदले गए नक्सल प्रभावित कई थानों के प्रभारी, जानें किसे कहां मिली ​नई जिम्मेदारी

CG TI Transfer: शुरू हुआ तबादले का दौर... बदले गए नक्सल प्रभावित कई थानों के प्रभारी, जानें किसे कहां मिली ​नई जिम्मेदारी

Edited By :   Modified Date:  June 24, 2024 / 07:26 PM IST, Published Date : June 24, 2024/7:26 pm IST

सुकमा। लोकसभा चुनाव खत्म होते ही तबादलों का दौर शुरू हो गया है। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके में कई थानों के प्रभारी भी बदले गए हैं। बता दें कि जगरगुंडा, चिंतलनार, चिंतागुफा समेत 14 निरीक्षकों के तबादले किए गए हैं। एसपी किरण चव्हाण आदेश जारी कर यह जानकारी दी है। वहीं, इस तबादले से नक्सल अभियान में और भी तेज़ी आने की संभावना जताई जा रही है।

CG TI Transfer

                                                        CG TI Transfer

Read More: Ration Card Holders: बड़ी खुशखबरी! राशन कार्ड से इन 5 सरकारी योजनाओं का मिलेगा लाभ, जानें कैसे..? 

बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के कुछ देर पहले छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल देखने को मिला था। आचार संहिता के ऐलान के ठीक पहले 51 निरीक्षकों का तबादला किया गया था। छत्तीसगढ़ के DGP अशोक जुनेजा ने निरीक्षकों के ट्रांसफर के आदेश जारी किए थए। बता दें कि यह तबादला छत्तीसगढ़ के कई जिलों में किए गए थे। इसके साथ ही प्रदेश के कई एएसआई और एसआई के भी तबादले किए गए थे।

Read More: Gold-Silver Price 24 June: सोने-चांदी की कीमतों में जोरदार गिरावट! खरीदारी से पहले देख लें आज का ताजा रेट 

आज किए गए तबादले से  नक्सल अभियान में और भी तेज़ी आने की संभावना जताई जा रही है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में साय सरकार के आते ही सुरक्षाबलों को लगातार सफलता मिल रही है। रोजाना कई इनामी नक्सली आत्मसमर्पण कर रहे हैं तो वहीं मुठभेड़ में जवानों द्वारा भारी संख्या में नक्सलियों को ढ़ेर किया जा रहा है। ऐसे में अब इस बदलाव से नक्सल प्रभावित इलाके में और भी कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp