7 Naxalites Killed In Encounter In Dantewada

7 Naxalites Killed In Encounter : जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 7 नक्सलियों के मारे जाने की खबर, हथियार भी बरामद

7 Naxalites Killed In Encounter : अबूझमाड़ के जंगलों में हो रही मुठभेड़ में 7 नक्सलियों के मारे जाने की खबर निकलकर सामने आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2024 / 03:55 PM IST, Published Date : October 4, 2024/3:55 pm IST

दंतेवाड़ा : 7 Naxalites Killed In Encounter : छत्तीसगढ़ के नक्सल क्षेत्र दंतेवाड़ा से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। पिछले कुछ घंटों से दोनों तरफ से रुक-रूककर फायरिंग हो रही है। इस मुठभेड़ में 7 नक्सलियों के मारे जाने की खबर निकलकर सामने आ रही है। वहीं इस मुठभेड़ के बाद जवानों को कई हथियार भी बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें : Police-Naxal Encounter : पुलिस और नक्सलीयों के बीच हो रही मुठभेड़, रुक-रुकर हो रही फायरिंग, एसपी ने की पुष्टि 

अबूझमाड़ के जंगलों में हो रही मुठभेड़

7 Naxalites Killed In Encounter : फ़िलहाल मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस और नक्सलियों के बीच अबूझमाड़ के जंगलों में मुठभेड़ हो रही है। यह मुठभेड़ पिछले कुछ घंटों से जारी है। दोनों तरफ से हर थोड़ी देर में रुक-रूककर फायरिंग हो रही है। इस मुठभेड़ में 7 नक्सलियों के मारे जाने की खबर निकलकर सामने आ रही है। वहीं दूसरी तरफ ऐसी भी खबर मिल रही है कि, जवानों ने ऑटोमैटिक हथियार बरामद किए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp