Sex racket busted in Kawardha chhattisgarh

Sex racket busted in Kawardha: कवर्धा में सेक्स रैकैट का भंड़ाफोड़, 8 युवती समेत 2 युवक इस हालात में गिरफ्तार

Sex racket busted in Kawardha: मौके से 8 युवतियों समेत 2 युवकों को संदिग्ध हालात में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने राजनांदगांव बायपास रोड में एक घर से इन सभी को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2024 / 04:22 PM IST, Published Date : September 13, 2024/4:16 pm IST

कवर्धा : Sex racket busted in Kawardha chhattisgarh, कवर्धा की कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मौके से 8 युवतियों समेत 2 युवकों को संदिग्ध हालात में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने राजनांदगांव बायपास रोड में एक घर से इन सभी को गिरफ्तार किया है।

read more: Exim Bank Recruitment 2024: बैंक में सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, EXIM Bank में कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, यहां देखें पूरी डिटेल्स

बीते दिनों भी दुर्ग में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। पकड़ी गई कुछ लड़कियों से एसपी अभिषेक पल्लव ने अनोखे अंदाज में पूछताछ की थी। अपनी पूछताछ के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जिले के एसपी अभिषेक पल्लव का सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो पुराना है। एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने पकड़े गए लड़के-लड़कियों से मीडिया के सामने पूछताछ कर रहे हैं। इस दौरान लड़के-लड़कियों ने कई खुलासे किए। अभिषेक पल्लव अपराधियों से पूछताछ के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग करते हैं जो सोशल मीडिया में वायरल हो जाता है।

मसाज सेंटर में की थी पुलिस ने रेड

वायरल वीडियो दुर्ग जिले के भिलाई का है। अभिषेक पल्लव कवर्धा से पहले दुर्ग जिले में पदस्थ थे। पुलिस ने एक मॉल में चल रहे मसाज सेंटर में रेड डाली थी। पुलिस को लंबे समय से शिकायतें मिल रही थीं। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाने के लिए अपनी टीम के एक मेंबर को मसाज सेंटर में भेजा था। यहां डील होने के बाद जब टीम मेंबर ने संकेत दिया तो पुलिस ने रेड डाल दी।जिसके बाद पुलिस ने कई लड़के-लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था।

read more: द. अफ्रीका के भारतीय मूल के पूर्व मंत्री प्रवीण गोरधन का 75 वर्ष की आयु में निधन

कंडोम क्या गुब्बारे फुलाने के लिए लेकर आए थे?

एसपी ने पूछताछ में एक लड़की से पूछा था कि क्या करते हुए पुलिस ने तुमको गिरफ्तार किया था। जिसके जवाब में लड़की कहती है कि मैं कपड़े उतारते हुए पकड़ी गई थी। वहीं, जब संचालक से पूछताछ की गई तो संचालक ने कहा कि मेरे यहां ऐसा कुछ भी नहीं होता है। जिसके बाद एसपी भड़क गए और उसे तेज से फटकार लगाई।

एसपी अभिषेक पल्लव ने पकड़े गए एक लड़के से पूछताछ की थी। इस दौरान लड़के ने बताया कि वह केवल मसाज करवाने आया था। इस दौरान एसपी ने कहा कि मसाज सेंटर में कंडोम क्या गुब्बारे फुलाने के लिए लेकर आया था। वहीं, जब लड़के का मेंबर कार्ड देखा तो हैरान रह गया। लड़का दो महीने में करीब 22 बार इस मसाज सेंटर जा चुका था। जिसके बाद एसपी ने कहा- जितना तुम मसाज सेंटर जाते हो इतना तो मैं जिम नहीं जाता हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp