CG Crime News: कांग्रेस नेता की हत्या पर बड़ा खुलासा! कर्ज देकर 20 फीसदी ब्याज वसूलता था मृतक, कर्जदारों ने ही किया कत्ल |

CG Crime News: कांग्रेस नेता की हत्या पर बड़ा खुलासा! कर्ज देकर 20 फीसदी ब्याज वसूलता था मृतक, कर्जदारों ने ही किया कत्ल

Big revelation on the murder of Congress leader: बताया जा रहा है मृतक कांग्रेसी नेता ब्याज देने का काम करता था, और जिन लोगों ने कांग्रेस नेता हरिराम पटेल को मौत के घाट उतारा उसमे से दो लोगों ने मृतक से ब्याज में पैसे उधार लिए थे।

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2024 / 10:02 PM IST, Published Date : July 25, 2024/10:01 pm IST

सारंगढ़: Big revelation on the murder of Congress leader सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के बरमकेला थाना के ग्राम सिंगारपुर में कांग्रेस नेता की हुई निर्मम हत्या की गुत्थी सारंगढ़ पुलिस ने सुलझा लिया है। बताया जा रहा है मृतक कांग्रेसी नेता ब्याज देने का काम करता था, और जिन लोगों ने कांग्रेस नेता हरिराम पटेल को मौत के घाट उतारा उसमे से दो लोगों ने मृतक से ब्याज में पैसे उधार लिए थे।

बीते दिन कांग्रेस नेता हरिराम पटेल की हत्या हो गई थी। हत्या के महज 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने हत्यारों को दबोच लिया है। आरोपियों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि मृतक हरिराम पटेल ब्याज उधारी देने का काम करता था। आरोपी हेमानंद उर्फ गुड़डू सारथी ने बताया कि उसने हरिराम पटेल से दिनांक 12 जुलाई को 80000 रूपये ब्याज पर लिया था। जिस पर हरिराम पटेल ने प्रति 04 दिवस में 20% ब्याजदर के हिसाब से 16000 रूपये ब्याज लेना तय किया था।

read more:  कांग्रेस पार्षदों ने वार्डों के परिसीमन पर लगाए गंभीर आरोप, इधर हाईकोर्ट ने लगा दी रोक 

आरोपी द्वारा मृतक को 02 ब्याज किश्त कुल 32000 रूपये दिया गया था। तथा दिनांक 24 जुलाई को अगला ब्याज किश्त 16000 रूपया देना था। इसी प्रकार आरोपी गोकुल सिदार ने बताया कि एक साल पहले उसने मृतक से 10000 रूपये ब्याज में राशि ली हुई थी। जिसका कुछ मूल चुकाने पश्चात 7500 रूपये मूलराशि के प्रतिमाह 1500 रूपये ब्याज देना पड़ रहा था । जिससे उक्त दोनो आरोपी अत्यंत आक्रोशित थे।

read more: Raipur News: पूरी होगी रायपुर वालों की ये बहुप्रतीक्षित मांग, खत्म होगी इन चौक-चौराहों पर ट्रैफिक की समस्या 

इसलिये दोनों आरोपियों ने अपने अन्य चार साथियों के साथ प्लानिंग कर उड़ीसा के एक लोहार से चारपहिया वाहन के पट्टा से तलवारनुमा धारदार हथियार बनवाकर हत्या के 02 दिवस पूर्व हत्या की पूरी प्लानिंग तैयार कर घटना को अंजाम दिया। आरोपियों के निशानदेही पर घटना स्थल एवं आरोपियों के बताए स्थानों से हत्या प्रयुक्त हथियार, गाड़ियां, मोबाईल, जले कपडों की राख आदि जब्त किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp