Sakti BMO Santosh Kumar Patel News

Sakti Block BMO News: ‘महिला चिकित्सकों को अकेले में मिलने बुलाते है सक्ति ब्लॉक के BMO’.. प्रभारी खंड चिकित्सा अधिकारी पर लगे आरोप हैरान करने वाले, आप भी पढ़े..

Sakti BMO Santosh Kumar Patel News शिकायत में बीएमओ पर मानसिक प्रताड़ना, अश्लील हरकतें करने और अभद्र व्यवहार के साथ पैसे मांगने के भी आरोप लगाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2024 / 09:42 PM IST, Published Date : October 21, 2024/9:42 pm IST

Sakti BMO Santosh Kumar Patel News : सक्ती: जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मालखरौदा में पदस्थ प्रभारी बीएमओ संतोष पटेल के खिलाफ डाक्टर्स व स्वास्थ्य कर्मचारियों ने कलेक्टर को आवेदन देकर कार्रवाई करने और मुख्यालय से हटाने की मांग की है। अपने आवेदन में शिकायतकर्ताओं ने सिलसिलेवार तरीके से बीएमओ के खिलाफ आरोप लगाए है।

CG Additional SP Transfer List: प्रदेश के एक IPS और 10 एडिशनल एसपी का तबादला.. बिलासपुर से हटाए गए नीरज चंद्राकर, बनाये गये SIA के SP.. देखें पूरी लिस्ट..

शिकायत में बीएमओ पर मानसिक प्रताड़ना, अश्लील हरकतें करने और अभद्र व्यवहार के साथ पैसे मांगने के भी आरोप लगाया गया है। साथ ही उन्हें वहां से हटाने की मांग की गई है। डाक्टर्स का यह भी दावा है कि, कार्रवाई न होने से प्रभारी बीएमओ का मनोबल बढ़ा हुआ है।

अपने आवास पर बुलाने का आरोप

Sakti BMO Santosh Kumar Patel News : सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मालखरौदा में पदस्थ प्रभारी खण्ड चिकित्सा अधिकारी पर महिला चिकित्सा अधिकारियों ने यह आरोप भी लगाया है कि, कार्यालयीन समय के बाद व्यक्तिगत रूप से अकेले अपना निजी निवास डभरा, तो कभी सक्ती तथा मालखरौदा में मिलने के लिए बार-बार बुलाया जाता है। उनके द्वारा चिकित्सा अधिकारियों से वेतन आहरण के एवज में व्हाट्सप कॉल कर पैसे की मांग की जाती है और अनुपस्थित चिकित्सकों के वेतन आहरण हेतु भी पर्सनल बुलाकर पैसे की मांग की जा रही है। पैसे नहीं देने की स्थिति में सेवा समाप्त करने की धमकी दी जा रही है। उनके द्वारा ओपीडी समय के पूर्व चिकित्सकों को मानसिक रूप से परेशान करने की बात कही गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो