rewarded Naxal couple surrendered, they had committed many big crimes

Naxalite Couple Surrendered : इनामी नक्सली दंपति ने किया सरेंडर, कई बड़ी वारदातों को दे चुके थे अंजाम

Naxalite Couple Surrendered : इनामी नक्सली दंपति ने गढ़चिरौली पुलिस के सामने सरेंडर किया है। नक्सली दंपति की पहचान असीन और अंजू के

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2024 / 10:02 PM IST, Published Date : October 19, 2024/10:02 pm IST

पखांजूर: Naxalite Couple Surrendered : छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन में जवानों के हाथ बड़ी सफतला मिली है। ऐसा इसलिए क्योंकि, इनामी नक्सली दंपति ने गढ़चिरौली पुलिस के सामने सरेंडर किया है। नक्सली दंपति की पहचान असीन और अंजू के रूप में हुई है। आसिम पर 6 लाख रुपए और अंजू पर 2 लाख रुपए का इनाम घोषित था।

Naxalite Couple Surrendered :  बता दें कि, सरेंडर करने वाले नक्सली दंपति पर कई मामले दर्ज थे, जिनमें हत्या, लूट और नक्सल गतिविधियों के आरोप शामिल हैं। इस सरेंडर को नक्सलवाद के खिलाफ बड़ी जीत बताया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि यह नक्सलवाद से प्रभावित क्षेत्रों में शांति और विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

यह भी पढ़ें : CG Ki Baat: ‘नो मोर पॉलिटिक्स’.. लोहारीडीह का ऐलान, 21 अक्टूबर को होने जा रहे कांग्रेस के प्रदर्शन का क्या है मकसद? 

नारायणपुर में दो जवान शहीद

वहीं दूसरी तरफ आज नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके के मोहंदी के जंगलों में सर्चिंग पर पर निकले थे। इसी दौरान घात लगाए नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दिया। इसके चपेट में आने से 4 जवान घायल हो गए थे। बस्तर आईजी पी सुंदरराज ने इसकी पुष्टि की थी। वहीं इलाज के दौरान ITBP के 53 बटालियन के जवान महाराष्ट्र के अमर पंवार और आंध्ररप्रदेश का जवान के राजेश शहीद हो गए हैं। वहीं 2 घायल जवानों की स्थिति अभी सामान्य बताई जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp