Surajpur Hatyakand

Surajpur Hatyakand: फरार आरोपी का एनकाउंटर करने वाले को मिलेगा एक लाख रुपए, संयुक्त पुलिस परिवार ने की ईनाम की घोषणा

Surajpur Hatyakand: फरार आरोपी का एनकाउंटर करने वाले को मिलेगा एक लाख रुपए, संयुक्त पुलिस परिवार ने की ईनाम की घोषणा

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2024 / 12:56 PM IST, Published Date : October 15, 2024/12:52 pm IST

सूरजपुर: Surajpur Hatyakand छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है। पुलिस अब फरार आरोपी को पकड़ने वालों के लिए ईनाम का ऐलान कर दिया है। फरार आरोपी को पकड़ने वाले को 50 हजार रुपए दिया जाएगा। वहीं एनकाउंटर करने पर एक लाख का ईनाम रखा है। संयुक्त पुलिस परिवार के संयोजक उज्जवल दीवान ने इसकी घोषणा की है।

Read More: Aaj ka Rashifal : आ गए इन राशि वालों के अच्छे दिन, हनुमान जी की कृपा से हर काम में मिलेगी सफलता, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

बता दें कि सूरजपुर में हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या के मामले के आरोपी कुलदीप साहू अभी फरार चल रहा है। कुलदीप साहू की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं। पुलिस के कई अधिकारी इस पूरे मामले को लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं। वहीं फरार आरोपी को पकड़ने वालों पर ईनाम भी घोषित कर दिया है।

Read More: CG News: लैलूंगा में करमा महोत्सव में शामिल हुए सीएम साय, सामाजिक भवन और बास्केबाल कोर्ट सहित कई विकासकार्यों की दी सौगात 

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर पुलिस ने अब NSUI जिला अध्यक्ष सीके चौधरी को पूछताछ के लिए बुलाया है। चूंकि इस मामले के आरोपी कुलदीप साहू NSUI का जिला महासचिव बताया जा रहा है। यही वजह हो सकती है कि पुलिस ने अब NSUI जिला अध्यक्ष सीके चौधरी को तलब किया है। पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें तो आरोपी कुलदीप साहू से जुड़े लोगों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। संदेह के आधार पर 4 से 5 लोगों पूछताछ के लिए बुलाया गया है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो