CG News: शराब दुकान बंद करने से ज्यादा खोलने के पक्ष में खड़े हुए लोग, चक्काजाम के दौरान आमने सामने हुए दो गुट |

CG News: शराब दुकान बंद करने से ज्यादा खोलने के पक्ष में खड़े हुए लोग, चक्काजाम के दौरान आमने सामने हुए दो गुट

favor of opening liquor shops: महापौर हेमा देशमुख ने अपने वार्ड के लोगों के साथ चिखली के चांदनी चौक में इस शराब दुकान को बंद करने के लिए चक्का जाम का आह्वान कर आसपास के लोगों का समर्थन मांगा था।

Edited By :   Modified Date:  September 21, 2024 / 06:36 PM IST, Published Date : September 21, 2024/6:36 pm IST

राजनांदगांव: favor of opening liquor shops राजनांदगांव शहर के चिखली क्षेत्र में खुली अंग्रेजी शराब दुकान को बंद किए जाने को लेकर महापौर द्वारा चक्का जाम किया जा रहा था। लेकिन इस दौरान शराब दुकान के खिलाफ विरोध के स्वर से ज्यादा समर्थन के स्वर गूंजने लगे। यहां पर आए वार्ड के ही लोग इस मुद्दे पर आमने-सामने होकर नारेबाजी की।

शहर के चिखली क्षेत्र में शराब दुकान खोले जाने के विरोध के बीच शुक्रवार से अंग्रेजी शराब दुकान शुरू कर दिया गया है। इसके बाद आज महापौर हेमा देशमुख ने अपने वार्ड के लोगों के साथ चिखली के चांदनी चौक में इस शराब दुकान को बंद करने के लिए चक्का जाम का आह्वान कर आसपास के लोगों का समर्थन मांगा था।

शराब दुकान बंद करने से ज्यादा समर्थन में आए लोग

महापौर के साथ वार्ड के कुछ लोग और कांग्रेसी कार्यकर्ता जैसे ही सड़क पर चक्का जाम के लिए बैठे। वहीं दूसरी ओर इस शराब दुकान के समर्थन में भी लोग सामने आ गए। एक तरफ चक्का जाम करते हुए शराब दुकान बंद करने के नारे लगते रहे, तो ठीक सामने खड़े होकर लोगों ने शराब दुकान को चालू रखने की मांग करते हुए नारेबाजी की।

इस क्षेत्र में शराब दुकान चालू रखने की मांग करने वालों में केवल पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी शामिल थी। महिला और पुरुषों ने यहां जगह-जगह अवैध शराब मिलने से परेशानी बताई है। वार्ड के लोगों ने कहा कि यहां शराब दुकान खुलने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है, बल्कि घर-घर जो शराब बिक रहा है उससे ज्यादा परेशानी है।

भाजपा सरकार पर महापौर ने लगाए आरोप

चक्का जाम के दौरान महापौर हेमा देशमुख ने कहा कि 23 अगस्त को यहां शराब दुकान नहीं खोले जाने को लेकर ज्ञापन दिया गया था। इसके बाद भी कल अचानक यहां शराब दुकान खोल दी गई है, उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि जब वे विपक्ष में रहती है तो शराब का विरोध करती है और सत्ता में आते ही शराब दुकान खोलती है। महापौर ने कहा कि हम यहां कोचियों के द्वारा बेचे जा रहे अवैध शराब का भी विरोध कर रहे हैं।

अपर कलेक्टर ने लिया ज्ञापन

चक्काजाम के दौरान ज्ञापन लेने पहुंचे अपर कलेक्टर खेमलाल वर्मा ने कहा कि अवैध शराब बेचने वाले कोचियों पर कार्रवाई होगी। वहीं नियम अनुसार यहां शराब दुकान खुली है, बंद करने की मांग की सूचना शासन को भेजी जाएगी।

चिखली क्षेत्र में अंग्रेजी शराब दुकान खुलने से यहां कोचियों के धंधे में फर्क पड़ेगा। शराब दुकान खुल जाने से यहां गली-गली में बिक रहे अवैध शराब में कमी आएगी,जिसको लेकर वार्ड के लोग शराब दुकान के समर्थन में आ गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers