Aaj ka mausam: छत्तीसगढ़ 6 जिलों में येलो अलर्ट, मध्यप्रदेश में भी आज मानसून पहुंचने से बारिश की संभावना |

Aaj ka mausam: छत्तीसगढ़ 6 जिलों में येलो अलर्ट, मध्यप्रदेश में भी आज मानसून पहुंचने से बारिश की संभावना

Yellow alert in 6 districts of Chhattisgarh: इधर मध्यप्रदेश के भोपाल में बारिश आंधी की स्ट्रॉन्ग एक्टिविटी बनी हुई है। भोपाल इंदौर में आज और कल में मानसून के पहुंचने की संभावना है।

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 07:23 AM IST, Published Date : June 23, 2024/7:01 am IST

भोपाल/रायपुर: Yellow alert in 6 districts of Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के 6 जिलों में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। प्रदेश के गरियाबंद, धमतरी, बालोद, राजनांदगांव, कोंडागांव, कांकेर में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इन जिलों में आज मध्यम से भारी वर्षा होने की संभावना है। शेष स्थानों पर भी बारिश संभावित है।

इधर मध्यप्रदेश के भोपाल में बारिश आंधी की स्ट्रॉन्ग एक्टिविटी बनी हुई है। भोपाल इंदौर में आज और कल में मानसून के पहुंचने की संभावना है।

भोपाल, इंदौर, सीहोर और उज्जैन समेत कई जिलों में तेज बारिश हो सकती है। वातावरण में नमी के चलते उमस बढ़ गई है। पूरे प्रदेश में रुक-रुक कर बारिश की संभावना है।

भोपाल, नर्मदापुरम, जबलपुर, शहडोल, इंदौर एवं उज्जैन संभाग के जिलों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं। वहीं इंदौर, उज्जैन में कहीं-कहीं झमाझम बारिश होगी।

read more: Budh Gochar 2024: 5 दिन बाद कर्क राशि में होगा बुध का गोचर, इन 4 राशिवालों की धन से भर जाएगी तिजोरी 

read more: MP IPS Transfer: मध्यप्रदेश पुलिस में बड़ा फेरबदल, कई जगहों के एसपी सहित इन IPS अधिकारियों का तबादला, जानें किसे-कहां मिली नई पोस्टिंग 

 

 
Flowers