Vijay Sharma On IED Blast: IED ब्लास्ट से बच्चे की मौत पर नक्सलियों ने जताया खेद, मामले में मंत्री विजय शर्मा ने कहा- "सैकड़ों लोगों की मौत पर नक्सली खेद क्यों नहीं जताते" |

Vijay Sharma On IED Blast: IED ब्लास्ट से बच्चे की मौत पर नक्सलियों ने जताया खेद, मामले में मंत्री विजय शर्मा ने कहा- “सैकड़ों लोगों की मौत पर नक्सली खेद क्यों नहीं जताते”

Vijay Sharma On IED Blast: IED ब्लास्ट से बच्चे की मौत पर नक्सलियों ने जताया खेद, मामले में मंत्री विजय शर्मा ने कहा- "सैकड़ों लोगों की मौत पर नक्सली खेद क्यों नहीं जताते"

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2024 / 11:53 AM IST, Published Date : August 11, 2024/11:52 am IST

रायपुर। Vijay Sharma On IED Blast: बीजापुर जिले के मुतवेंडी में आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई थी। अब इसे लेकर नक्सलियों ने खेद जताया है। पश्चिम बस्स डिविजनल कमेटी के सचिव मोहन ने प्रेस नोट जारी करते हुए मुतवेंडी में प्रेशर आईईडी की चपेट में आकर मारे गए नाबालिग कोवासी हिड़मा और गढ़िया कुंजाम की मौत पर खेद जताया है और उनके परिजनों से माफी मांगी है। इस मामले पर गृह मंत्री का बयान भी सामने आया है।

 

Uddhav Thackeray Convoy Attacked: राज ठाकरे के बाद अब उद्धव ठाकरे के काफिले पर हमला, मनसे कार्यकर्ताओं ने फेंका गोबर 

 

दरअसल, इस मामले में गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, नक्सली एक खेद जताकर क्या बताना चाहते हैं। युद्ध से ज्यादा जनअदालत में लोग मारे गए, लेकिन सैकड़ों लोगों की मौत पर नक्सली खेद क्यों नहीं जताएं। बता दें कि, मुदवेंदी इलाके में 27 जुलाई को कवासी हिड़मा और मई माह में गाड़िया कुंजाम की मौत नक्सलियों के लगाए आईईडी की चपेट में आने से हुई थी।

 

Sex Racket : बार में फर्जी ग्राहक बनकर पहुंच गए पुलिस वाले, अंदर का नजारा देख रह गए हैरान, इतने लोग मिले आपत्तिजनक हालत में 

 

Vijay Sharma On IED Blast: वहीं नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर प्रेशर आईईडी पुलिस और सुरक्षाबलों को नुकसान पंहुचाने के लिए लगाने का जिक्र किया है और ग्रामीणों को इसकी सूचना देने की बात कबूल की है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 

 
Flowers