रायपुर पंडाल में गणेश मूर्ति खंडित करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, जानें कौन हैं ये शातिर |

रायपुर पंडाल में गणेश मूर्ति खंडित करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, जानें कौन हैं ये शातिर

vandalizing Ganesh idol in Raipur pandal: पुलिस ने इस लोगों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की धाराओं में FIR की थी। यह पूरी घटना आजाद चौक थाना इलाके की है।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  September 7, 2024 / 05:51 PM IST, Published Date : September 7, 2024/5:15 pm IST

रायपुर: Ganesha idol broken in raipur, रायपुर के आजाद चौक इलाके में भगवान गणेश की प्रतिमा खंडित करने वाले 2 शातिर आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आधी रात को लाखे नगर चौक पर नाराज लोगों ने प्रदर्शन कर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी।जिसके बाद पुलिस ने शेख जाफर उर्फ झोल्टू और शेख जाकिर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इस लोगों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की धाराओं में FIR की थी। यह पूरी घटना आजाद चौक थाना इलाके की है।

read more: Girl Raped In Birthday Party : बर्थडे पार्टी में आई युवती को पिलाया नशीला पदार्थ, फिर किया दुष्कर्म, महिला समेत तीन लोग गिरफ्तार

मोहल्ले के लोगों में बेहद नाराजगी

vandalizing Ganesh idol in Raipur pandal गौरतलब है कि राजधानी रायपुर के अश्विनी नगर से लगे गौतम नगर में बीती रात गणेश पंडाल में कुछ सामाजिक तत्वों के द्वारा जुआ खेलने के साथ गणेश प्रतिमा और पंडाल में की गई सजावट से छेड़छाड़ की बात सामने आई थी। इस घटना के बाद से मोहल्ले के लोगों में बेहद नाराजगी देखने को मिल रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर लंबे समय से असामाजिक तत्व के लोग सूखा नशा कर रहे हैं और जुआ भी खेलते हैं ।

read more: Hema Malini in chakradhar samaroh : रायगढ़ पहुंची हेमा मालिनी, बोलीं- जल्द ही अयोध्या की तर्ज पर होगा मथुरा का विकास

Ganesha idol broken in raipur गणेश पंडाल के साथ छेड़छाड़ के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात थाने का घेराव भी किया। शनिवार को भी सुबह स्थानीय लोगों में नाराजगी देखने को मिली और लोगों ने इस मामले में पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp