Transgender attacked with knife in Ganesh pandal

गणेश पंडाल पर डांस करने गए थे ट्रांसजेंडर, गंदे इशारे करने के चलते हुआ विवाद, युवकों ने दो लोगों को मारा चाकू

Transgender attacked with knife in Ganesh pandal: आरोपी और उसके साथियों द्वारा छेड़छाड़ और गंदे गंदे इशारे करने के चलते विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों द्वारा अपने पास रखे चाकू से तारा और उसके साथी पवन तांडी पर हमलाकर दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2024 / 12:12 AM IST, Published Date : September 16, 2024/12:12 am IST

रायपुर: Transgender attacked with knife in Ganesh pandal राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कोटा इलाके के BSUP कॉलोनी इलाके में भी चाकूबाजी की घटना हुई। जिसमे आरोपी सोनू नायक और उसके साथियों ने पवन तांडी और तारा नामक ट्रांस जेंडर को चाकू मारकर फरार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गणेश पंडाल पर ट्रांसजेंडर और उसके साथी नाचने गए थे। इसी दौरान आरोपी और उसके साथियों द्वारा छेड़छाड़ और गंदे गंदे इशारे करने के चलते विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों द्वारा अपने पास रखे चाकू से तारा और उसके साथी पवन तांडी पर हमलाकर दिया। जो पवन के कमर में जाकर फंस गया और शातिर आरोपी मौके से फरार हो गए।

वारदात के बाद पुलिस की कई टीमें सक्रिय हुई, जिसके बाद आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू की और हरसंभव ठिकानों पर दबिश दी और आरोपी को रायपुर में धरदबोचा। फिलहाल सरस्वती नगर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। आरोपियों ने पहले तारा को गले पर वार किया था।

read more: प्रधानमंत्री मोदी गुजरात पहुंचे, सोमवार को वंदे मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे

read more:  राहुल गांधी देश के सबसे बड़े दुश्मन हैं…वह ‘नंबर वन’ आतंकवादी हैं: रवनीत सिंह बिट्टू