DP Boss Kalyan Satta Matka 5 July 2024

Satta App Today News: हर दिन करोड़ो का लेनदेन.. करतूत छिपाने किराये पर लेते थे बैंक अकाउंट, महादेव सट्टा App पर नए खुलासे और भी हैरान करने वाले..

एसीसीयू ने यह भी बताया कि, यूनाइटेड किंग्डम से एक युवक इन युवकों को ऑपरेट कर रहा था। इस दौरान सभी आरोपी दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी के तौर पर काम करते नजर आ रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 04:01 PM IST, Published Date : July 5, 2024/4:00 pm IST

रायपुर: महादेव सट्टा एप मामले को लेकर रायपुर एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट गंज थाना पुलिस ने कई हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

DA DR Hike News 2024: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी.. दो-चार नहीं मिलेगा सीधे 18 महीने का बकाया महंगाई भत्ता!.. एम्प्लॉइज काउंसिल ने PM को लिखा खत..

पुलिस ने बताया, पुणे में की गई कार्रवाई में महादेव सट्टा एप्प से जुड़े चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं। इनमें से तीन आरोपी भिलाई जबकि एक बिलासपुर का रहने वाला हैं। पुलिस ने खुलासा किया कि, आरोपियों के पास से उन्होंने 22 मोबाइल और 3 लैपटॉप बरामद किया हैं। सट्टे से जुड़े लेनदेन का कारोबार 200 से अधिक बैंक अकाउंट्स की मदद से हो रहा था। इन खातों की जांच में पता चला हैं कि इनके माध्यम से करोड़ों रुपए के ट्रांजेक्शन किये गये हैं।

Naya Raipur Suicide News: नया रायपुर के सरकारी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या.. इस विभाग के अकाउंट शाखा में पदस्थ था मृतक, शुरू हुई जाँच..

एसीसीयू ने यह भी बताया कि, यूनाइटेड किंग्डम से एक युवक इन युवकों को ऑपरेट कर रहा था। इस दौरान सभी आरोपी दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी के तौर पर काम करते नजर आ रहे थे। जानकारी यह भी मिली हैं कि आरोपियों ने अलग-अलग लोगों के बैंक अकाउंट को किराए में लिया था। जिन्हें पैसे की जरूरत होती थी आरोपी उनका अकाउंट खुलवाते थे और फिर उसे किराये पर ले लेते थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp