Raipur News: अस्पताल के पांचवे माले से मरीज ने लगाई छलांग, मौके पर ही मौत, घटना का CCTV फुटेज आया सामने |

Raipur News: अस्पताल के पांचवे माले से मरीज ने लगाई छलांग, मौके पर ही मौत, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

Raipur News: अस्पताल के पांचवे माले से मरीज ने लगाई छलांग, मौके पर ही मौत, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2024 / 06:55 AM IST, Published Date : August 26, 2024/6:54 am IST

रायपुर।Raipur News: रायपुर के मेडलाइफ हॉस्पिटल की पांचवे माले से बीते दिनों संदिग्ध परिस्थितियों में मरीज की गिरकर मौत हो गई थी। वहीं अब इस मामले में CCTV फुटेज सामने आया है। घटना तेलीबांधा थाना इलाके की है। सूचना मिलते ही मौके पर तेलीबांधा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। वहीं, अस्पताल के स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: भगवान कृष्ण की कृपा से चमकेगी इन राशियों की किस्मत, रिश्तों में आएगी मिठास, बरसेगा पैसा ही पैसा

दरअसल, मरीज का नाम राम बिसवाल (60 साल) है जो 22 अगस्तस माइग्रेन के इलाज के लिए रायपुर के मेडलाइफ अस्पताल में भर्ती था। रविवार शाम को अस्पताल की ऊपरी मंजिल से उसने छलांग लगा दी थी। वहीं पांचवी मंजिल से गिरने के कारण मरीज के सिर पर गहरी चोट आई थी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस घटना के बाद अस्पताल में भर्ती अन्य मरीजों में दहशत फैल गई है।

Read More: Ration Card Scheme : राशन कार्ड में अब नहीं मिलेगा फ्री चावल, ये 9 चीजें देने जा रही सरकार! बदल दी पूरी स्कीम, जानें

Raipur News: वहीं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मरीज मूल रूप से ओडिशा का रहने वाला था। उसने छलांग क्यों लगाई इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल तेलीबांधा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। वहीं, अस्पताल के स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp