Raipur direct bus services to big cities

Raipur Direct Bus Services: रायपुर से उज्जैन, काशी, प्रयागराज के लिए सीधे बस सेवा.. रेलवे की भीड़भाड़ और लेटलतीफी से मिलेगा छुटकारा..

Raipur direct bus services to big cities बता दे कि, पिछले दिनों छत्तीसगढ़ सरकार ने पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के साथ 53 अलग-अलग मार्गों पर बस सेवाओं के संचालन के लिए एमओयू साइन किया था।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2024 / 06:08 PM IST, Published Date : September 29, 2024/6:08 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर समेत छत्तीसगढ़ के लोगो के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। राज्य सरकार की पहल के बाद अब प्रदेश के लोगों को उज्जैन, वाराणसी, प्रयागराज जैसे धार्मिक स्थलों के लिए सीधे बस सेवा की शुरुआत होने जा रही है। राममंदिर के प्राणप्रतिष्ठा के बाद रायपुर से अयोध्या के लिए भी डायरेक्ट बस सेवा शुरू की गई थी जो अब भी संचालित हो रही है। (Raipur direct bus services to big cities) वही अब अन्य उज्जैन, कशी और प्रयागराज के लिए इस नई सेवा के शुरू होने से प्रदेश यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। ट्रेन या हवाई मार्ग के अलावा अब सड़क मार्ग से ही सुगम तरीके से यात्रा की जा सकेगी।

Free LPG Cyilinder News: दीवाली से पहले फ्री में सिलेंडर!.. मुख्यमंत्री के ऐलान से जमकर मनेगी दशहरा और दीवाली, पढ़े पूरा अपडेट

बता दे कि, पिछले दिनों छत्तीसगढ़ सरकार ने पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के साथ 53 अलग-अलग मार्गों पर बस सेवाओं के संचालन के लिए एमओयू साइन किया था। इस अनुबंध के तहत रायपुर से मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, उज्जैन, जबलपुर, मंडला सहित अन्य प्रमुख जिलों के लिए बसें चलाये जाने पर सहमति बनी थी। (Raipur direct bus services to big cities) सूत्रों के मुताबिक इन मार्गों के अतिरिक्त उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र सरकार के साथ भी नए मार्गों पर बसें चलाने के लिए चर्चा के जा रही है। जल्द ही दूसरे पडोसी राज्यों के बड़े शहरों के लिए भी सीधे बस सेवा का लाभ राज्य के लोगों को मिल सकेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp